UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 10:50 AM

रात्रि गश्ती के दौरान 1225 लीटर स्प्रीट के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

गया। शहर के रामपुर थाना क्षेत्र में रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। झारखंड से वैशाली जा रहे स्प्रीट लदे ट्रक व यूएक्सवी वाहन को पुलिस ने जब्त किया। शातिर तस्कर ट्रक के बीच में एक बड़ा सा चेम्बर बनाये हुये था। जिसमें 33 गैलन स्प्रीट छुपाया हुआ था।

वही दो गैलन स्प्रीट यूएक्सवी वाहन में लदे थें। इस तरह कुल 1225 लीटर स्प्रीट बरामद किया गया है। रामपुर थानाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि तस्कर इतने शातिर थें कि पुलिस को चक्मा देने के लिए ट्रक को खाली रखा हुआ था लेकिन ट्रक में एक चेम्बर बनाकर उसमें स्प्रीट छुपाये हुये था। उन्होने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से भारी मात्रा में स्प्रीट वैशाली जा रहा है। इस दौरान जब ट्रक को रोका गया तो खाली दिखा ऐसे में सूचना गलत लग रही थी।

 

लेकिन जब सघन जांच किया तो ट्रक के चेम्बर से स्प्रीट भारी मात्रा में बरामद हुआ। इस दौरान पांच तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में चार वैशाली व एक बेतिया का रहने वाला है। वैशाली जिला के गोरोल थाना के 37 वर्षीय जय कुमार, दाउदनगर थाना के संतोष पासवान, लालगंज थाना के गुडडू कुमार, व मनीष कुमार को गिरफ्तार किया गया है। वहीं बेतिया का रहने वाला जितेन्द्र यादव को गिरफ्तार किया गया है।