UKADD
Thursday, October 21, 2021 at 7:43 PM

पांच वर्षीय बच्चे की ओवरलोड ट्रैक्टर पलटने से मौत, सड़क जाम

बेगूसराय। प्रखंड क्षेत्र के बनवारीपुर गांव में ट्रैक्टर की ट्राली पलटने से एक पांच वर्षीय आर्यन कुमार की मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और घटनास्थल के पास राजेंद्र चौक को बांस बल्ला से घेर कर जाम कर दिया। इससे घंटों यातायात बाधित हो गया।

इसकी सूचना पर पहुंचे एएसआइ अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ने लोगों को समझाकर सड़क जाम समाप्त कराया। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क जर्जर होने के कारण वाहन अनियंत्रित होकर पलट जा रहा है। लोगों ने सड़क जल्द मरम्मत कराने की मांग की।

बताया जाता है कि बनवारीपुर गांव स्थित अपने नाना गोपाल शर्मा के यहां पांचवां जन्मदिन आर्यन कुमार आया हुआ था। मंगलवार को लगभग साढ़े नौ बजे पूर्वाह्न वह अपने नाना के घर से पडोस के घर जा रहा था। इसी दौरान घर के सामने स्थित बनवारीपुर अतरुआ पथ से गुजर रहे एस्बेस्टस ओवरलोड ट्रैक्टर की ट्राली पलट गई, जिसकी चपेट में आकर आर्यन की दबकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

कपड़ा दुकानदार अशोक कुमार साह की नजर ट्राली के नीचे दबे बच्चे पर पड़ी तो उन्होंने स्वजनों को इसकी सूचना दी। बच्चे का शव देखते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। घटना के उपरांत ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। ट्रैक्टर और उस पर लदा एस्बेस्टस बनवारीपुर गांव का ही है। दामोदरपुर निवासी आर्यन के पिता पंकज शर्मा और मां पूजा देवी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और दहाड़ मारकर रोने लगे। सांत्वना देने पहुंचे ग्रामीण दर्दनाक ²श्य देख अपनी आंसू रोक नहीं पा रहे थे। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल के पास राजेंद्र चौक को बांस बल्ला से घेर कर जाम कर दिया।

 

इससे घंटों यातायात बाधित हो गया। सूचना पर पहुंचे एएसआइ अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ने लोगों को समझाकर सड़क जाम समाप्त कराया। घटनास्थल पर पुलिस बल के अलावा स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि, पूर्व उप प्रमुख सह जदयू नेत्री लक्ष्मी देवी आदि घटना का कारण क्षतिग्रस्त सड़क को बता रहे थे।