Level

पत्नी की मौत से बौखलाए शख्स ने Old mother वृद्ध मां को डायन बताकर पीटा

कैमूर: जिले के चरकापत्थर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को डायन का आरोप लगाकर पुत्र ने अपनी ही old mother वृद्ध मां की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद जख्मी हुई वृद्ध को परिजनों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वृद्ध का इलाज एसीएमओ सह सदर अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉक्टर रमेश प्रसाद के द्वारा किया जा रहा है।

बताया जाता है कि वृद्ध महिला की बहू की लंबी बीमारी के कारण चार दिन पहले मृत्यु हो गई थी। जिस वजह से उनका पुत्र अपनी old mother वृद्ध मां को डायन कहकर अपनी पत्नी की मौत का आरोप लगाने लगा। इसी बात को लेकर पुत्र अपनी मां को लेकर अपने घर चला गया, जहां वृद्ध महिला के साथ पुत्र, बहू और पोता- पोती के द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई।जिससे वृद्ध महिला घायल हो गई। वहीं, इलाज रथ वृद्ध महिला ने बताया कि इलाज के बाद थाने में पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएगी।

  • मामला सरकंडा का है, जहां कलयुगी बेटे ने डायन का आरोप लगाकर अपनी मां को पीटा।
  • घायल महिला की पहचान सरकंडा के अब्दुल गनी मियां की पत्नी जोहरा खातून के रूप में हुई है।
  • घायल महिला के मंझले बेटे ने बताया कि वह तीन भाई है। मां उसके साथ ही रहती है।
  • उसका बड़ा भाई अपने परिवार के साथ अलग रहता है।
  • कुछ दिन पूर्व उसके बड़े भाई इजराइल मियां की पत्नी की मौत हो गई थी। उसके बाद से ही इजराइल मां पर डायन का आरोप लगाने लगा।
  • शुक्रवार की सुबह मां जोहरा खातून उसके साथ उसके घर पर थी।
See also  सीएन कॉलेज के प्राध्यापक की मौत

इनके साथ भी हुई मारपीट

इजरायल उसके घर आया और मां को अपने साथ अपने घर ले गया, जहां बड़े भाई इजराइल के साथ ही भतीजी रुबिया खातून, जुबेदा खातून, भतीजा तैयब अंसारी, सैयब अंसारी ने मां के साथ मारपीट की। घटना में मां बुरी तरह घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

धोखाधड़ी मामले में आवास सहायक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सोनो (जमुई): सोनो पुलिस ने चकाई पुलिस के सहयोग से धोखाधड़ी मामले में एक आवास सहायक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आवास सहायक की पहचान गोविंद राज पंडित के रूप में हुई है।