गुजरात टाइटन्स या लखनऊ सुपर जायन्ट्स, कौन पहले पहुंचेगा प्लेऑफ में?

कोलकाता। प्वॉइंट्स टेबल में क्रम से नंबर-1 और नंबर-2 की पोजिशन पर हैं। इन दोनों टीमों के बीच आज मैच खेला जाना है और जो भी टीम जीतेगी, वह प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करने वाली पहली टीम बन जाएगी। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने इस मैच को लेकर कुछ बातें कही हैं। उन्होंने साथ ही एक्सप्लेन किया है कि क्यों इस सीजन में गुजरात टाइटन्स टीम को हराना मुश्किल साबित हुआ है।

गावस्कर ने कहा गुजरात टाइटन्स की टीम बेहतरीन प्रदर्शन इसलिए कर रही है, क्योंकि वे नतीजों की चिंता किए बिना निडर होकर क्रिकेट खेल रही है। गुजरात टाइटन्स इस समय 11 में से आठ मैच जीतकर प्वॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर है और उन्हें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए सिर्फ एक और जीत की जरूर है। स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर गावस्कर ने कहा, ‘गुजरात इतनी आजादी के साथ खेल रही है और वे (खिलाड़ी) निडर हैं। उनके खेल में दुनिया का कोई डर नहीं है और इसलिए वे जीत रहे हैं। बेशक, आप जीतना चाहते हैं। यहां तक ​​कि जब आप अपने ही मैदान में खेल रहे हों, लेकिन हारने का मतलब यह नहीं है कि दुनिया खत्म हो गई, यही वह तरीका है जिसके साथ वे पिच पर कदम रख रहे हैं। वे अपने खेल का आनंद ले रहे हैं और पॉजिटिव क्रिकेट खेल रहे हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ मंगलवार को होने वाले मैच में गुजरात टाइटन्स को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कहा, ‘गुजरात लखनऊ के खिलाफ यह मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम होगी। हार्दिक पांड्या की टीम बहुत मजबूत है। राशिद खान बेहतरीन फॉर्म में हैं और कोच आशीष नेहरा उन्हें आवश्यक आत्मवश्विास दे रहे हैं।

See also  महिला विश्व कप : भारत का सामना आज आस्ट्रेलिया से