(Molestation):

10वीं की छात्रा से छेड़छाड़:विरोध करने पर पेट में ब्लेड से किया वार

उन्नाव । उन्नाव (Molestation) के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के गोपिनाथपुरम मोहल्ले में पढ़ने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़खानी (Molestation) का मामला सामने आया है। स्कूल की छुट्टी तय समय से आधे घंटे पहले हो गई। घटना के बाद मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। इसके बाद उन्होंने जानकारी स्कूल के शिक्षकों और पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सूचना पर सीओ सिटी आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इसके बाद छात्रा स्कूल से घर जाने के लिए निकल पड़ी। तभी रास्ते में स्कूल की ड्रेस में आये दो युवकों ने उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़खानी करने लगे। इसका विरोध करने पर आरोपियों ने छात्रा के पेट में ब्लेड मार दिया और भाग गये।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह अपने परिजनों के आने का इंतजार कर रही थी। देर हो जाने के बाद वह पैदल घर को चल दी। इसी दौरान स्कूल के बाहर दो युवक स्कूल की ड्रेस में आए और छेड़छाड़ करने लगे।उसने इसका विरोध किया तो उसके पेट मे ब्लेड से वार कर दिया। वह चिल्लाने लगे तो आरोपी मौके से भाग गए।

See also  सुल्तानपुर में मां-बेटी की हत्या मामले में संदिग्ध से पूछताछ