Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

श्री लंका की श्रीमती सुंदरी चुने जाने के बाद स्टेज पर ही सर से उतारागया  ताज , हुई बड़ी बेइज्जती 

श्री लंका की श्रीमती सुंदरी चुने जाने के बाद स्टेज पर ही सर से उतारागया ताज , हुई बड़ी बेइज्जती

कोलंबो: श्रीलंका में ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान विनर को लेकर स्टेज पर ही विवाद हो गया. मिसेज श्रीलंका का ताज पहनाने के बाद विजेता का नाम अचानक ही बदल दिया गया. इसके बाद मिसेज वर्ल्ड ने श्रीलंका की ब्यूटी क्वीन का ताज मंच पर ही उतार लिया और रनर अप को ये ताज पहना दिया. 

श्रीलंका में मिसेज श्रीलंका चुनी गई पुष्पिका डी सिल्वा पर आरोप लगाया गया कि वो तलाक ले चुकी हैं और शादीशुदा जिंदगी नहीं जीती. जिसकी वजह से उन्हें विजेता घोषित नहीं किया जा सकता है.
इस दौरान विसेज वर्ल्ड ने उनके सिर से ताज उतार दिया और उन्होंने मंच पर ही रनर अप को ताज पहना दिया. इस घटना से मिसेज श्रीलंका चुनी गई पुष्पिका डी सिल्वा ने कहा कि उनके सिर पर चोट पहुंची और वो इसके लिए अब कानूनी कार्रवाई करेंगी.
पुष्पिका डी सिल्वा ने इस पूरी घटना को लेकर फेसबुक पोस्ट लिखा और बताया कि आखिर हुआ क्या था. उन्होंने लिखा, 'मुझे पता है कि आप उस अप्रत्याशित घटना के बारे में मेरी प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं. कहने को तो बहुत कुछ है, पर यहां सिर्फ जरूरी बातें ही पोस्ट करूंगी.' उन्होंने आगे लिखा कि उनके बारे में जो अफवाह उड़ाई गई, वो गलत हैं. वो तलाकशुदा नहीं हैं. हालांकि ये सच है कि वो अपने पति के साथ नहीं रहती.
मिसेज वर्ल्ड के आयोजकों ने इस पूरे मामले पर माफी मांगी और कहा कि उन्होंने ये अवॉर्ड पुष्पिका डी सिल्वा को ही देने का फैसला किया है और कहा है कि मिसेज वर्ल्ड ने मंच पर जो कुछ किया, उसके लिए उन्हें खेद है. और इसके लिए उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पुष्पिका डी सिल्वा ही श्रीलंका की तरफ से मिसेज वर्ल्ड प्रतियोगिता में भागीदारी करेंगी.

Share this story