Main

Today's Paper

Today's Paper

बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, 30 की मौत, 40  घायल

takkar

लाहौर. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, डेरा गाजी खान जिले में एक राजमार्ग पर एक यात्री बस और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में कम से कम 30 लोगों की मौत हो गई और 40 से अधिक लोग घायल हो गए. हताहत लोगों में अधिकतर वे श्रमिक हैं, जो ईद-उल-अजहा मनाने के लिए अपने गृहनगर जा रहे थे. अधिकारियों ने बताया कि बस सियालकोट से राजनपुर जा रही थी, तभी वह डेरा गाजी खान जिले के ताउनसा बाईपास के पास सिंधु राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस में सवार अधिकतर लोग वे श्रमिक थे, जो ईद-उल-अजहा मनाने के लिए अपने गृहनगर जा रहे थे.

घायलों को एक निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के चिकित्साकर्मियों ने बताया कि 18 लोगों की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो चुकी थी. पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने पुष्टि की कि डेरा गाजी खान के पास दुर्घटना में कम से कम 30 लोगों की मौत हो गई

पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार और गृह मंत्री शेख रशीद ने घटना पर दुख जताया है. पाकिस्तान में अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती हैं और इनमें से ज्यादातर वाहनों की तेज गति, खराब सड़कों और अप्रशिक्षित चालकों के कारण होती है.

Share this story