UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 11:17 AM

जमाते इस्लामी की युवा शाखा बिहार यूथ आर्गनाइजेशन का जिला सम्मेलन आयोजित

अररिया। जमाते इस्लामी की युवा शाखा बिहार यूथ आर्गनाइजेशन का जिला सम्मेलन जमाते इस्लामी के जिला दफ्तर में आयोजित की गई। जिसमें पचास से अधिक युवा शामिल हुए। मुख्य अतिथि के रूप में बीआईओ के प्रदेश अध्यक्ष मुहिरुल इस्लाम शामिल हुए। उन्होंने कहा कि आज देश मे सामाजिक समरसता के बनाए रखने में युवाओं की अहम भूमिका है। साथ ही भारतीय संविधान को बचाए रखने की दोहरी जिम्मेदारी है।

सम्मेलन में स्वागत भाषण जिला प्रभारी जकी अनवर ने दिया। मुख्य वक्ता के रूप में स्टेट वर्किंग कमिटी के सदस्य सह प्रदेश उपाध्यक्ष रूमान फरीदी ने अपने संबोधन में कहा कि समाज के नवनिर्माण में युवाओं की भागीदारी महत्वपूर्ण है। इसलिए आज देश के विकास और आपसी प्रेम सछ्वाव के लिए युवा वर्ग को आगे आने की जरूरत है। किसी भी मुल्क के विकास में युवाओं की अहम भूमिका होती है। मौके पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आमिर इकबाल ने बीआईओ के जिला चुनाव की प्रक्रिया और रूप रेखा पर प्रकाश डालते हुए अध्यक्ष व सचिव हेतु सदस्यों से नाम का प्रस्ताव मांगा।नए नामों पर चर्चा के बाद चुनाव संपन्न हुआ।

जिसमें बिहार यूथ आर्गनाइजेशन के अररिया जिला अध्यक्ष के रूप में जकी अनवर मुजाहिद और जिला सचिव के लिए अब्दुल्ला अनवर को निर्वाचित घोषित किया गया।नव निर्वाचित जिला अध्यक्ष और सचिव ने कहा को युवाओं को साथ लेकर मुल्क की तरक्की और आपसी प्रेम सछ्वाव बनाए रखना मुख्य उद्देश्य होगा। इस मौके पर जमाते इस्लामी अररिया के जिला अध्यक्ष मकसूद आलम पूर्व अमीरे मोकामी शम्स आलम के अलावा नाजिम, फरहान, इमरान नाज, सैय्यान, शारिब आदि मौजूद थे। मंच संचालन अब्दुल्ला अनवर ने किया।