जयदेव उनादकट ने राजकोट टी20 जीतने के बाद टीम इंडिया को दी थी हाउस पार्टी

 

दो मुकाबले हारकर टीम इंडिया बैकफुट पर थी, मगर ऋषभ पंत की अगुवाई में भारतीय टीम ने जोरदार वापसी कर सीरीज में बराबरी कर ली है। राजकोट में खेले गए चौथे टी20 में भारत ने मेहमान टीम को 82 रनों से धूल चटाई थी। इस धमाकेदार जीत के बाद तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने भारतीय खिलाड़ियों को डिनर पार्टी दी थी। इसकी जानकारी खुद उनादकट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करके दी हैं।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों और कोच राहुल द्रविड़ के साथ तस्वीरें पोस्ट कर जयदेव उनादकट ने लिखा “जो तेजतर्रार है! रात के खाने के बाद की तस्वीरें.. हाउस पार्टी।”

टीम इंडिया राजकोट टी20 जीतने के बाद फाइनल मुकाबले के लिए बेंगलुरु पहुंच गई है। आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाना है। अगर टीम इंडिया आज मेहमान टीम को रौंदने में कामयाब रहती है तो वह इतिहास रच देगी। आज तक भारत ने घरेलू सरजमीं पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं जीती है। दक्षिण अफ्रीका ने इससे पहले दो बार भारत का दौरा किया है।

भारत की यह घरेलू सरजमीं पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरी टी20 सीरीज है। 2015/16 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में टीम को 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था। 3 मैच की इस सीरीज का आखिरी मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा था। वहीं विराट कोहली की कप्तानी में 2019/20 में सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी। उस दौरान भी एक मुकाबला बारिश की वजह से धुला था।

See also  आज का मैच: श्रीलंका, बांग्लादेश के खिलाफ अपने विजयी क्रम को बरकरार रखना चाहेगी