Main

Today's Paper

Today's Paper

कोरोना काल में माँ बनने का प्लान फिलहाल स्थगित किया: भारती सिंह

bharati

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया एक हैप्पी कपल हैं और दोनों ही फैमिली और करियर गोल्स पूरे कर रहे हैं। शादी के इतने साल बाद भारती सिंह मां बनने के बारे में सोच रही थी लेकिन कोरोना की भयावहता ने उनके अंदर डर पैदा कर दिया है। ये डर डांस दीवाने की शूटिंग के दौरान एंक डांस नंबर के बाद दिखा। 

दरअसल डांस दीवाने के एक एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने डासं परफॉर्म किया जिसमें 14 दिन के बच्चे की मौत को दर्शाया गया है। कहा जा रहा है कि ये डांस सच्ची घटना पर आधारित था। इस डांस नंबर के बाद शो में बैठे सभी लोग इमोशनल हो गए। यहां तक कि भारती सिंह के आंसू निकल आए। 


भारती सिंह रोते हुए कहती हैं - हम बेबी प्लान करने की सोच रहे थे, लेकिन ऐसी बीमारी कोरोना को देखते हुए मन नहीं कर रहा कि हम ऐसा करें, क्योंकि मैं इस तरह रोना  नहीं चाहती। भारती को इस तरह भावुक देखकर कंटेस्टेंट भी भावुक हो जाते हैं।

इससे पहले भी एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा था कि वो और हर्ष 2020 में बच्चे की प्लानिंग करना चाह रहे थे लेकिन कोरोना के कहर को देखते हुए हम कोई चांस या जोखिम नहीं लेना चाहते। भारती सिंह ने कहा कि इस माहौल में मैं बच्चा प्लान करना नहीं चाहती। ऐसे में प्रेग्नेंट हो जाऊं तो अस्पताल भी जाना रिस्की होगा। फिलहाल हम एक साल और इंतजार करेंगे।

Share this story