Saturday, November 27, 2021 at 5:45 AM

 जानवर के हमले से अधेड़ महिला की मौत

अयोध्या। बेसहारा पशुओं से निजात दिलाने के लिए सरकारी वादे बुरी तरह फ्लॉप हुए हैं जनता आज भी दुश्वारियां झेल रही है। आवारा जानवर आज भी किसानों की फसलें बर्बाद कर रहे हैं, राजगीर इन के हमले से जान गवा रहे हैं। सरकारी की गौशाला योजना कैटल के कैचर वाहनों की खरीद पर जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा पानी की तरह बहाया गया लेकिन नतीजा सिफर रहा।
ताजा मामला में बीकापुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के वार्ड नंबर 6 नासिरपुर मूसी निवासिनी पतिराजी 56 पत्नी स्वर्गीय बब्बन के ऊपर छुट्टा जानवर हमला कर दिया। जिससे वह हुआ गंभीर रूप से घायल हो गई।ऐसी गांवों वालों का आरोप है।
 उन्हें बीकापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक सतीश चंद्रा के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।  स्वास्थ्य विभाग द्वारा मेमो बनाकर घटना की सूचना स्थानीय कोतवाली पुलिस को दी गई जिस पर बीकापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उप निरीक्षक दिनेश कुमार पांडे शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चाक घर भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि महिला की मौत किस कारण से हुई है। महिला की मौत को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा हो रही है। अधेड़ महिला की मौत का कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा की मौत किस कारण से हुई है।