UKADD
Thursday, October 21, 2021 at 8:03 PM

नाबालिग किशोरी ने दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का लगाया आरोप

गभिरन (जौनपुर)– खुटहन थाना क्षेत्र के एक गाँव की किशोरी ने दो युवको पर चार दिनों पूर्व अगवा कर ईंट भट्ठा पर लेजाकर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है।यह भी आरोप है कि गांव के कुछ रसूखदार लोगों के दबाव में आकर पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि किशोरी और उसके स्वजनो को कई बार थाने पर बुलवाया गया। लेकिन वे केस दर्ज कराने आ ही नहीं रहे है।

13 वर्षीया पीड़िता का आरोप है कि वह बीते रविवार की रात लगभग नौ बजे घर से दौ सौ मीटर दूर शौंच के लिए गयी थी तभी फतेहगढ़ गांव निवासी दो युवक पीछे से पहुंच उसका मुंह दबाकर पैदल ही लेजाने लगे। मुंह दबा होने तथा उनकी दहशत के चलते वह चिल्ला भी नहीं सकी। आरोप है कि उसे उठाकर दोनों तीन सौ मीटर दूर ईंट भट्ठे पर ले गए। जहाँ बारी बारी से दोनों ने उसके साथ दुराचार किया। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई।

आधी रात को जब उसे होश आया तो दर्द से छटपटाते हुए किसी प्रकार से अपने घर पहुंची। उसने अपनी माँ को जगाकर रोते रोते आपबीती बतायी। मौके पर तमाम लोग जमा हो गए। दूसरे दिन सुबह पीड़िता के माता पिता उसे लेकर थाने पहुंच गये। किशोरी के पिता का आरोप है कि यहां जुटे रसूखदारो के दबाव में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया। हम लोग वहां से निकल मंगलवार को जिला मुख्यालय पहुँचें। जहाँ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात न होपाने पर इसकी शिकायत महिला प्रकोष्ठ में की गयी। वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष विजय शंकर सिंह का कहना है कि पीड़िता को लेकर उसके स्वजन बगैर बताए थाने से चले गए। उनके घर पुलिस भेज कर
कई बार बुलवाया गया लेकिन वे आते ही नहीं है।