UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 4:00 AM

अष्टमी के मौके पर मोनालिसा दुल्हन की तरह तैयार हुईं

नई दिल्ली । अष्टमी के मौके पर मोनालिसा दुल्हन की तरह तैयार हुईं थीं। मेहरून और हरे रंग की साड़ी पहने एक्ट्रेस कयामत ढा रहीं थीं। साड़ी के साथ उन्होंने स्टोन ज्वैलरी पहनी थीं पर सबसे आकर्षक उनका मांग टीका था जो लोगों की दिलों की घड़कन बढ़ा रहा था। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में मोनालिसा ने लिखा शुभो महाअष्टमी

मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से लेकर हिन्दी के टीवी सीरियल से भी लोकप्रियता अर्जित की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस का दर्द झलक पड़ा उन्होंने उन्होंने बताया कि कैसे अपने करियर में बहुत से तानों का भी सामना करने को मिला। कैसे लोग उनके अंग्रेजी ना बोल पाने की वजह से उन्हें ट्रोल करते थे।

मोनालिसा ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा- ‘मुझे जिंदगी में बहुत ट्रोल होना पड़ा है। बॉडी शेमिंग से लेकर लोगों ने मेरे इंग्लिश ठीक से नहीं बोल पाने और कपड़ों तक का मजाक उड़ाया है। मुझे धीरे-धीरे समझा आ गया कि इन ट्रोल्स का इग्नोर करना ही बेहतर है, मैं एकदम से फर्राटेदार अंग्रेजी कैसे बोल सकती हूं। ग्रूमिंग में थोड़ा वक्त लगता है’। कुछ दिनों पहले ही मोनालिसा ने अपने हनीमून की तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाई थी। मालदीव्स के समंदर किनारे बिकिनी में मोनालिसा किसी जलपरि सरीखी लग रहीं थीं। ये वेकेशन फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। फैंस ने भी इन तस्वीरों पर काफी रिएक्शन दिया।