खिलाड़ियों पर होगी ‘पैसों की बारिश

नई दिल्ली: नीलामी में उन खिलाड़ियों की बोली लगेगी, जिन्होंने ऑक्शन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के लिए बीसीसीआई बड़ी तैयारी में जुटा हुआ है और अगले महीने 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में खिलाड़ियों की बोली लगनी है। आईपीएल 2022 में इस बार 8 की जगह 10 टीमें खेलेंगी और इन टीमों ने ऑक्शन से पहले ही 33 खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ लिया है।

IPL 2022 के लिए वेस्टइंडीज-श्रीलंका सीरीज के शेड्यूल में हो सकते हैं बदलाव

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज समाप्त होने के बाद भारतीय टीम को छह फरवरी से अपने घर में वेस्टइंडीज के साथ व्हाइट बॉल की सीरीज खेलनी है। बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली व्हाइट बॉल सीरीज को अब केवल दो ही शहरों में कराने पर विचार किया है। ये शहर अहमदाबाद और कोलकाता होंगे। ऑरिजिनल शेड्यूल की मानें तो अहमदाबाद, जयपुर और कोलकाता में वनडे सीरीज खेली जानी थी, जबकि कटक, विशाखापत्तनम और तिरुवनंतपुरम में टी20 सीरीज होनी थी। इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा, ‘टूर एंड फिक्सचर कमिटी ने बुधवार को सेक्रेटरी और अध्यक्ष के साथ हुई बैठक में सिर्फ अहमदाबाद और कोलकाता में मुकाबले कराने का सुझाव दिया है। बीसीसीआई अगले एक दो दिनों में इस पर अंतिम फैसला लेगी।’

See also  हिमा दास ने 15 दिनों के भीतर जीता चौथा स्वर्ण

साल 2022 में भारत का शेड्यूल

साल 2022 में भारत को भारत को वेस्टइंडीज के अलावा श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के साथ घरेलू टी20 सीरीज भी खेलनी है। साथ ही साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप भी खेले जाने हैं, जहां भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है।