Motorola Frontier

Motorola नए फोन में 200MP रियर और 60MP का सेल्फी कैमरा

जुलाई में अपने 200MP प्राइमरी कैमरा वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। कंपनी के इस फोन का नाम Motorola Frontier हो सकता है। कंपनी इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च करेगी। इसके बाद इसे भारत समेत दुनिया के दूसरे देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इस फोन के बारे में कहा कि 200MP का कैमरा यूजर्स को फोटोग्राफी का शानदार एक्सपीरियंस कराएगा। इस अपकमिंग फोन में मोटो स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर ऑफर करने वाला है।

मोटोरोला फ्रंटियर Motorola Frontier के फीचर और स्पेसिफिकेशन (संभावित)
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 144Hz के रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। यह फोन 12जीबी के LPDDR5 RAM और 256जीबी के UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे दे सकती है।

इसमें 200MP के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा और एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 60MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 4500mAh की बैटरी दे सकती है। यह बैटरी 125 वॉट की वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में कंपनी इसके अलावा 30 वॉट या 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी दी जा सकती है। ओएस की बात करें तो फोन में ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड मोटोरोला कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स मिलने की उम्मीद है।

See also  PAN Card का हो रहा गलत इस्तेमाल! मिनटों में कर सकते हैं चेक