MP Harish

MP Harish द्विवेदी ने नगर पंचायत क्षेत्र में नगरीय रोस्टर से आपूर्ति का दिया निर्देश

भानपुर में नगरीय विद्युत आपूर्ति के लिए अधीक्षण अभियंता MP Harish से मिले भाजपा नेता नितेश शर्मा 

बस्ती – नवसृजित नगर पंचायत भानपुर की सीमा में आने वाले 27 गांवों में अभी तक नगरीय विद्युत आपूर्ति नहीं मिल रही है। भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य नितेश शर्मा ने सांसद हरीश MP Harish द्विवेदी को अवगत कराया। सांसद ने अधीक्षण अभियंता विद्युत को सभी गांवों में नगरीय आपूर्ति के लिए निर्देशित किया।

भाजपा नेता नितेश शर्मा ने बताया कि भानपुर क्षेत्र के कई गांव नगरीय क्षेत्र नगर पंचायत में सम्मिलित हो गए हैं। लेकिन अभी भी यहां पर पुराने ग्रामीण रोस्टर पर विद्युत आपूर्ति की जा रही है, जिससे यहाँ के लोगों को नगरीय विद्युत का लाभ सुचारू रूप से नही मिल पा रहा है। कहा कि क्षेत्रवासियों के आग्रह पर MP Harishसांसद हरीश द्विवेदी को उक्त समस्या से अवगत कराया।

उन्होंने समस्या संज्ञान में लेकर अधीक्षण अभियंता विद्युत को पत्र लिखकर भानपुर नगर पंचायत से संबद्ध गांवों में नगरीय रोस्टर के अनुसार नियमित निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। सांसद प्रतिनिधि राजेश पाल चौधरी व भाजपा नेता नितेश शर्मा, अभिषेक पटेल ने अधीक्षण अभियंता ई. आरबी कटियार को सांसद हरीश द्विवेदी का पत्र सौंप कर शीघ्रता से पहल करने का आग्रह किया।

अधीक्षण अभियंता ई.आरबी कटियार ने बताया कि सांसद हरीश द्विवेदी के पहले पत्र के क्रियान्वयन में नगर पंचायत भानपुर में शहरी आपूर्ति सुनिश्चित करने हेतु आवश्यक प्रक्रिया चल रहा है। रिवैंप योजना के तहत जुलाई माह तक धन अवमुक्त होने के पश्चात शीघ्रता से कार्य पूर्ण करके नगर पंचायत क्षेत्र के समस्त गांवों को शहरी रोस्टर के अनुरूप आपूर्ति सुनिश्चित होगा।

See also  वृहद ऋण वितरण कैम्प का आयोजन जुलाई के प्रथम सप्ताह में - एडीएम