Main

Today's Paper

Today's Paper

घोर कलयुग !कोरोना संक्रमित पिता को पानी पिलाने जा रही पुत्री को माँ ने रोका

kerona


श्रीकाकुलम: आंध्र प्रदेश  के श्रीकाकुलम  से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेटी अपने मरते हुए कोरोना  संक्रमित पिता को पानी पिलाने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसकी मां उसे ऐसा करने से रोक रही है.
 बेटी अपने पिता की बिगड़ती हालत को देखकर फूट-फूट कर रो रही है. वो अपने पिता को पानी पिलाना चाहती है, लेकिन उसकी मां उसे रोक रही है क्योंकि वो नहीं चाहती है कि बेटी भी कोरोना संक्रमित हो जाए.    

कोरोना संक्रमित शख्स की मौत हो चुकी है. वह दिहाड़ी मजदूर था. उनका नाम असिरी नायडू था. उनकी उम्र 44 साल थी. जब वह शहर से काम करके वापस गांव लौटे तो लोगों ने उन्हें गांव में नहीं घुसने दिया और गांव के बाहर एक झोपड़ी में क्वारंटीन होने के लिए कहा. जहां उनकी हालत और बिगड़ गई. जब बेटी उन्हें पानी देने पहुंची, उस वक्त वो बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़े थे.जानकारी के अनुसार, मृतक का परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया है. ये वायरल वीडियो देखकर हर कोई इमोशनल हो जा रहा है. कोरोना के कारण अस्पतालों में बेड की कमी है और कहीं तो लोग हॉस्पिटल तक पहुंच ही नहीं पा रहे.

जान लें कि ये वीडियो मौके पर मौजूद गांव के ही एक शख्स ने बनाया है. वह वीडियो में कहता सुनाई दे रहा है कि इस आदमी के लिए अस्पताल में बेड नहीं है. मां अपनी बेटी को अपने पिता को पानी देने से रोक रही है.स्वास्थ्य मंत्रालय के डेटा के मुताबिक, देशभर में आज (बुधवार को) कोरोना वायरस के 3,82,315 नए मामले सामने आए, जबकि 3,780 लोगों की वायरस की वजह से मौत हो गई. हालांकि 3,38,439 संक्रमित रिकवर भी हुए

Share this story