Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने की मोती नगर विधानसभा में प्रवास बैठक

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने की मोती नगर विधानसभा में प्रवास बैठक

नई दिल्ली। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज मोती नगर विधानसभा के कर्मपुरा, मोती नगर, एवं रमेश नगर मंडलों के कार्यकर्ताओं के साथ प्रवास बैठक कर संगठनात्मक एवं सामायिक राजनीतिक विषयों पर चर्चा की। बैठक में प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवरहा, प्रवक्ता हरीश खुराना, वरिष्ठ नेता सुभाष सचदेवा, करोल बाग जिला अध्यक्षराजेश गोयल आदि उपस्थित थे।

बैठक के प्रारम्भ में प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने पार्षदोंसुनिता मिश्रा, वीना विरमानी एवं  विपिन मल्होत्रा और मंडल अध्यक्षों राजीव गिरोत्रा, राजीव गुप्ता एवं राहुल मेहता से पार्षद कार्य एवं संगठनात्मक वृत लिया।

आदेश गुप्ता ने अपने सम्बोधन में कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार भ्रम एवं प्रलोभन की सरकार है जिसने गत छह साल में दिल्ली का विकास ठप्प कर दिया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने राजस्व का उपयोग दिल्ली के विकास के लिए नहीं प्रलोभनकारी योजनाओं से सत्ता में बने रहने के लिए किया है।

आदेश गुप्ता ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह जनता के बीच यह संदेश पहुंचाएं कि केजरीवाल सरकार के कुशासन के चलते आज दिल्ली के 70 प्रतिशत विद्यालयों में विज्ञान एवं कॉमर्स तक पढ़ाने की सुविधा नहीं है, जिस कारण दिल्ली के बच्चे अन्य पड़ोसी राज्यों में पढ़ने को बाध्य हैं। जिन मोहल्ला क्लीनिक के अंतरराष्ट्रीय स्तर के दावे होते थे वह आज कोविड-19 वैक्सीनेशन सेन्टर बनने योग्य तक नहीं है और करोड़ों रूपया प्रदूषण सेस में आने के बाद भी दिल्ली विश्व की ‘प्रदूषण राजधानी’ बन गई है।

Share this story