Main

Today's Paper

Today's Paper

दिल्ली में बारिश से सड़कों पर ऐसा भरा पानी कि डूब गया शख्स

varis

नई दिल्ली: दिल्ली में सोमवार सुबह से हो रही तेज बारिश के चलते पुल प्रहलादपुर अंडरपास में भरे पानी में डूबने से एक 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक युवक जैतपुर इलाके का रहने वाला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार, थाना पुलप्रह्लादपुर पुलिस को दोपहर पुल प्रह्लादपुर रेलवे अंडरपास में भरे पानी में एक व्यक्ति के डूबने की सूचना मिली थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने युवक को बचाने के लिए फायर ब्रिगेड और गोताखोरों को बुलाया, लेकिन युवक बचाया नहीं जा सका। युवक की पहचान रवि चौटाला (27 वर्ष) पुत्र राम किशन निवासी 244, ब्लॉक ए, पार्ट-1, गौतमपुरी, जैतपुर, दिल्ली के रूप में हुई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स भेजकर परिजनों को सूचना दे दी है।
पुलिस के अनुसार, स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला है कि रवि सेल्फी लेने के लिए गहरे पानी में गया था। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।
दिल्ली में सोमवार सुबह बारिश होने से आईटीओ और पुल प्रहलादपुर समेत कई मार्गों पर जलभराव हो गया जिसकी वजह से यातायात भी प्रभावित हुआ। बारिश के कारण रिंग रोड, प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी और रोहतक रोड पर भी पानी भर गया। पुल प्रहलादपुर अंडरपास की तरफ से तो यातायात को मोड़ना पड़ा।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से ट्वीट कर बताया कि पुल प्रहलादपुर में रेलवे के पुल के नीचे पानी भरने की जानकारी मिली। महरौली-बदरपुर रोड से यातायात को मथुरा रोड की तरफ मोड़ा गया। जलभराव के कारण मिलेनियम पार्क के निकट रिंग रोड पर, सराय काले खां, किलोकरी, धौला कुआं, विकास मार्ग, आजादपुर आदि स्थानों पर भी यातायात संबंधी परेशानियां उत्पन्न हो गईं। 
लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के अधिकारियों ने कहा कि जलभराव की शिकायतें दूर करने को प्राथमिकता दी जा रही है। एक अधिकारी ने कहा कि वरिष्ठ इंजीनियरों के साथ हमारे कर्मचारी काम में लगे हुए हैं। सड़कों से पानी हटाया जा रहा है। 

Share this story