Main

Today's Paper

Today's Paper

हिंसा में मरे गए बीजेपी कार्य कर्ताओ के घर वालो से मिलने बगाल जायेगे जेपी नड्डा व भूपेंद्र यादव  

ndda

कोलकाता :पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद भी टीएमसी और बीजेपी के बीच टकराव जारी है। नतीजों के बाद हुई हिंसा के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल दौरे पर पहुंच रहे हैं। बीजेपी की ओर से बंगाल में टीएमसी द्वारा नतीजों के बाद कार्यकर्ताओं की हत्या करने और उनके घरों में तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। नंदीग्राम समेत कई इलाकों में हिंसा की खबरों के बाद जेपी नड्डा हमले में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात के लिए बंगाल पहुंच रहे हैं। बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

भूपेंद्र यादव ने ट्वीट किया, 'बंगाल में ममता बनर्जी के गुंडों द्वारा मौत के घाट उतारे गए बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ जा रहा हूं। लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं के बलिदान को भुलाया नहीं जाएगा।' इससे पहले एक ट्वीट कर उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी के लोग बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्याएं कर रहे हैं और उनकी संपत्तियों को तोड़फोड़ रहे हैं। भूपेंद्र यादव ने लिखा था कि ममता बनर्जी के चीयरलीडर्स भड़क गए हैं क्योंकि बीजेपी 3 से 77 सीटों पर पहुंच गई है। लेकिन इससे फासिस्ट ताकतों के मुकाबले खड़े रहने का हमारा संकल्प और मजबूत हुआ है। 


इस बीच बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्ता ने राज्य के चीफ जस्टिस से हिंसक घटनाओं का स्वत: संज्ञान लेने की अपील की है। दासगुप्ता ने कहा, 'कोलकाता हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस से अपील है कि वह राज्य में राजनीतिक हिंसा को लेकर स्वत: संज्ञान लें और प्रशासन को इसे रोकने के लिए आदेश दें। राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो गई है और गुंडे बदला ले रहे हैं।' स्वप्न दासगुप्ता ने लिखा, 'बंगाल में 2.28 करोड़ लोगों ने बीजेपी को वोट दिया है। क्या उनके मानवाधिकार और लोकतांत्रिक आजादी नहीं है? बंगाल में जो हो रहा है, वह देश के लोकतंत्र की हत्या है। मैं प्रशासन से एक्शन की मांग करता हूं कि हिंसा की घटनाओं पर रोक लगाई जा सके

Share this story