Main

Today's Paper

Today's Paper

AAP ने पुलिसकर्मियों को भेंट की Corona किट

AAP presented corona kit to policemen

हरिद्वार। आम आदमी पार्टी ने आक्सीजन जांच के अभियान के तहत आज हरिद्वार, जवालापुर कोतवाली, कनखल थाना और एलआईयू विभाग के प्रभारियों से मुलाकात की और अपने अभियान की जानकारी देते हुये उन्हें मेडिकल जांच किट भेंट की।

 

इस अवसर पर पार्टी की पूर्व जिलाध्यक्ष हेमा भण्डारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का यह अभियान पूरे प्रदेश की सत्तर विधानसभाओं में एक माह तक चलेगा। इस अभियान के तहत पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर ऑक्सीजन, पल्स और टेम्परेचर की जांच कर आवश्यकता पड़ने पर मेडिकल किट उपलब्ध करा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए पार्टी ने एक हेल्पलाइन नम्बर भी जारी किया है, ताकि जरूरतमंद लोगों को विशेषज्ञों से निःशुल्क परामर्श मिल सके। इसके लिये पार्टी ने हर वार्ड हर मौहल्ले में ऑक्सीजन जांच केन्द्र खोले हैं।

 

जिला सचिव ने कहा कि इस अभियान के माध्यम में पार्टी लोगों को कोरोना के बढ़ते संक्रमण के प्रति जागरूक कर रही है। आज हरिद्वार शहर की कोतवाली प्रभारियों को भी दवाई किट वितरित की गई है, ताकि कोतवाली में आने-जाने वाले लोगों एवं जनता की सेवा में कार्यरत पुलिसकर्मियों को इसका लाभ प्राप्त हो सके। इस अवसर पर जिला सचिव अनिल सती, सर्किल इंचार्ज संजू नारंग, जिला मीडिया प्रभारी अर्जून सिंह मौजूद रहे।





 

Share this story