Main

Today's Paper

Today's Paper

ABVP के सदस्य अस्पताल के कोविड वार्ड के अंदर पहुंचे

ABVP के सदस्य अस्पताल के कोविड वार्ड के अंदर पहुंचे

देहरादून। कोविड दिशानिर्देशों की धज्जियां उडाते हुए भाजपा के छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के सदस्य पीपीई किट पहनकर कथित रूप से यहां सरकारी दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल के उच्च जोखिम वाले कोविड वार्ड में पहुंच गए और वहां उपचार करा रहे मरीजों को पीने के लिए फलों का जूस दिया।


बृहस्पतिवार को वायरल हुए एक वीडियो में दिख रहा है कि एबीवीपी के स्टिकर लगी पीपीई किट पहनकर लोग अस्पताल के कोविड वार्ड में एक बिस्तर से दूसरे बिस्तर तक जा रहे हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि वह वार्ड में उपचाराधीन मरीजों के आक्सीजन पाइप निकाल रहे हैं और उन्हें पीने के लिए जूस के गिलास दे रहे हैं। कोविड दिशा निर्देशों के अनुसार, डयूटी पर तैनात मेडिकल स्टॉफ के अतिरिक्त कोविड वार्ड में कोई अन्य प्रवेश नहीं कर सकता।

 

दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य आशुतोष सयाना ने बताया कि एबीवीपी ने अस्पताल परिसर में व्यवस्था बनाने में प्रशासन का सहयोग करने के लिए आज्ञा ली थी, लेकिन उन्हें उच्च जोखिम वाले कोविड वार्ड में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गयी थी। उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जाएगी कि वे कोविड वार्ड तक कैसे पहुंचे। मामले के सामने आते ही मेडिकल अधीक्षक केसी पंत ने अस्पताल परिसर में एबीवीपी कार्यकर्ताओं के प्रवेश पर रोक लगा दी है।




 

Share this story