Saturday, January 22, 2022 at 2:14 AM

जानें सारा तेंदुलकर ने किसका पकड़ा हाथ

नई दिल्ली. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर आज भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. सचिन के साथ-साथ उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी लोगों के दिल और दिमाग पर छाई रहती हैं. सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. हालही में सारा तेंदुलकर ने अपनी डेट नाइट की तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में सारा तेंदुलकर किसी का हाथ थामे हुए नजर आ रही हैं.

सारा ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी को शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा, स्पेशल डेट नाइट . सारा तेंदुलकर ने बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उनका हाथ थामे नजर आ रही हैं. कनिका कपूर ने भी अपने अकाउंट पर ऐसी ही एक तस्वीर को शेयर किया है.

सारा तेंदुलकर के डेट नाइट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
बता दें कि सारा तेंदुलक और कनिका कपूर बहुत ही खास दोस्त हैं. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. पिछले दिनों सारा और कनिका एक साथ लंदन में स्पॉट हुए थे.

इससे पहले सारा ने अपने प्यार का खुलासा कर सुर्खियां बंटोरी थीं. इंस्टाग्राम पर सारा ने एक पोस्ट शेयर की थी. वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. यह उनकी बचपन की तस्वीर है. फोटो में वह अपनी मां की गोद में बैठी हुई है. फोटो शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा है, ‘घर वही है, जहां वह है मेरी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं.’

बता दें कि सारा तेंदुलकर का नाम शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है. सारा और शुभमन गिल को अक्सर इवेंट्स और पार्टीज में साथ देखा जाता है. हालांकि दोनों में से किसी ने ऑफिशियली अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है.