Saturday, January 22, 2022 at 1:37 AM

दिल्ली में ओमीक्रोन का मामला सामने आया है और मुख्यमंत्री अरविंद दिल्ली से गायब है-चौ. अनिल कुमार

नई दिल्ली, 5 दिसम्बर, 2021-दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली के एलएनजेपीएन अस्पताल में कोरोना से अत्यधिक संक्रामक ओमाइक्रोन का पहला मामला सामने आया है और ऐसे में किसी भी संकट की स्थिति से निपटने के लिए दिल्ली में मौजूद रहने के बजाय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद पंजाब में राजनीतिक दौरे पर हैं। उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद दिल्ली को कोई प्राथमिकता दे ही नहीं रहे है क्योंकि जब सुप्रीम कोर्ट ने राजधानी में अनियंत्रित वायु प्रदूषण के लिए अरविंद सरकार को फटकार लगाई थी तो उस समय भी सीएम अरविन्द अपने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ पंजाब के राजनीतिक दौरे पर पठानकोट में थे।

दिल्ली प्रदेश काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने आज प्रदेश कांग्रेय कार्यालय राजीव भवन में आयोजित सोशल मीडिया विभाग के चैयरमेन श्री राहुल शर्मा व उनकी प्रदेश कार्यकारिणी के साथ हुई मीटिंग में सोशल मीडिया संगठन विस्तार और आगामी चुनाव पर सोशल मीडिया की भूमिका पर चर्चा की व दिल्ली में सोशल मीडिया टीम द्वारा किये गए कार्यो की सराहना की। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से हम केन्द्र की भाजपा व दिल्ली की आम आदमी पार्टी की निकम्मी सरकारों की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

चौ. अनिल कुमार ने कांग्रेस सोशल मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि अरविंद सरकार की लापरवाही के कारण कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान हजारों निर्दोष लोगों की जान चली गई तथा उनके इसी रवैये के कारण दिल्ली की जनता को मेडिकल ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ा और अभी तक आईसीयू व वेंटिलेटर बेड की कमी को दूर नहीं किया गया है।

चौ. अनिल कुमार ने सोशल मीडिया से अरविंद सरकार को बेनकाब करने के लिए पूरी तरह तैयार रहने का आह्वान किया, जिसने झूठे वादों के साथ दिल्लीवासियों को बेवकूफ बनाया और अन्य राज्यों में भी झूठा राजनीतिक अभियान चलाने के लिए दिल्लीवासियों के टैक्स का पैसा बर्बाद कर रही है।

इस मौके पर दिल्ली कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के चैयरमेन श्री राहुल शर्मा ने बताया कि आने वाले कुछ ही दिनों में “दिल्ली सोशल मीडिया टीम” बूथ स्तर तक तैयार होगी और दिल्ली में लगभग 5000 लोगों की फौज सोशल मीडिया पर पार्टी के प्रचार प्रसार व नगर निगम में शासित भाजपा के कुशासन और दिल्ली में केजरीवाल सरकार की नाकामियों का पर्दाफाश करेगी।