UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 2:11 AM

वैक्सीन देने के लिए पूजा पंडालों में खुला शिविर

किशनगंज। टेढ़़ागाछ में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर टीकाकरण अभियान के तहत फुलवरिया दुर्गा मंदिर और मटियारी दुर्गा मंदिर में वैक्सीनेशन सेंटर का शुभारंभ किया गया है। बताते चलें कि फुलवरीया दुर्गा मंदिर पंडाल में वैक्सीनेशन सेंटर का शुभारंभ मंदिर कमेटी के सचिव अभिराज गुप्ता के द्वारा फीता काटकर किया गया।

मटियारी दुर्गा मंदिर पंडाल में वैक्सीनेशन सेंटर की शुरूआत मास्टर अशरफ अली ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर फुलवरिया दुर्गा मंदिर कमेटी और मटियारी दुर्गा मंदिर कमेटी के तमाम कार्यकर्ताओं के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एएनएम अफसाना खातुन, एएनएम अंजू कुमारी, बीसीएम वकील अहमद, बीसीएम विश्वजीत कुमार, स्वास्थ्य कर्मी तुसार मजुमदार सहित समाज के बुद्धिजीवी उपस्थित थे। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी देवेन्द्र कुमार ने बताया कि विगत माह प्रखंड द्वारा कोविड 19 टीकाकरण अंतर्गत सराहनीय कार्य गया है।

 

फिर भी वैसे लोग जो किसी कारणवश अभी तक प्रथम व द्वितीय कोरोना का वैक्सीन नहीं लगाए हैं, उनके सुविधा को ध्यान में रखकर मंगलवार से शुक्रवार तक सुबह नौ बजे से नौ बजे रात्रि तक पूजा पंडालों में बनाए गए शिविर में कोवीड 19 का टीका लोगों को लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि टीका की कोई कमी नहीं है इसलिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग आकर टीका लगवा सकते हैं। जो लोग अभी तक टीका नहीं लिए हैं उन्हें संक्रमण खतरा बना हुआ है। इसलिए टीका लेकर अपने और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए कोविड 19 का टीका लेना सभी को जरूरी हो गया है।