Main

Today's Paper

Today's Paper

बांदा जेल में मुख्तार को नहीं मिलेगी वीआईपी सुविधा - कारागार मंत्री


लखनऊ। पंजाब के रोपड़ जिले के रूपनगर जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल शिफ्ट हो रहे बहुजन समाज पार्टी के विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल में आम कैदी की तरह रखा जाएगा। उत्तर प्रदेश के कारागार मंत्री जय कुमार जैकी ने बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को शिफ्ट करने की तैयारी पर बताया कि बांदा जेल में सुरक्षा व्यवस्था काफी मुस्तैद कर दी गई है।

कारागार मंत्री जय कुमार जैकी ने बताया कि बांदा जेल की बैरक में विभाग ने विधायक मुख्तार अंसारी की सुरक्षा के इंतजाम काफी सख्त कर दिए हैं। बांदा जेल बैरक में हर तरफ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। जेल में मुख्तार अंसारी को आम बंदी की तरह रखा जाएगा। उनको किसी भी प्रकार की कोई वीआईपी सुविधा नहीं दी जाएगी। मुख्तार अंसारी को बांदा में जेल नियमों के हिसाब से रहना होगा। उन्होंने कहा कि वहां पर मुख्तार की सुरक्षा को लेकर उठे सवाल निराधार हैं। वहां की सुरक्षा व्यवस्था काफी मुस्तैद है। वैसे भी लम्बे समय तक मुख्तार अंसारी वहां पर बंद रहे हैं।

अयोध्या से भारतीय जनता पार्टी के सांसद लल्लू सिंह ने मुख़्तार अंसारी मामले पर कहा कि उनके अपराधों के मामले में कानून अपनी प्रक्रिया पूरी कर रही है। योगी आदित्यनाथ सरकार को प्रदेश की कानून-व्यवस्था को काफी सुदृढ़ करना है, इसलिए अब सरकार किसी भी माफिया को छोडऩे वाली नहीं है। मुख्तार अंसारी के बुधवार तड़के बांदा जेल में पहुंचने की संभावना है। रूपनगर जेल से उत्तर प्रदेश पुलिस का करीब सौ सदस्यीय दल मंगलवार दिन में करीब दो बजे मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस में लेकर निकला है। एंबुलेंस में डाक्टर्स के साथ मेडिकल स्टाफ भी मौजूद है। मऊ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक मुख्तार अंसारी के अपराधों की फाइल काफी मोटी है। 

Share this story