बदहाल सड़कों पर जनता बेहाल…

भदोही। सड़कों पर हुए गड्ढों से राहगीरों के पांव छिल जा रहे हैं। बदहाल सड़कों पर जनता बेहाल हो रही है तो जिम्मेदार अनजान बने हैं। सड़कों की बदहाली से एक ओर जहां लोगों को आवागमन में भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। वहीं क्षतिग्रस्त सड़कों पर चलने से लोगों के वाहन बार-बार खराब हो रहे हैं। डीघ विकास खंड क्षेत्र के विश्वनाथपुर से चौरहटा गांव को जोड़ने वाले मार्ग पर चार माह से मात्र गिट्टी डालकर छोड़ दिया गया है। आज तक पिच नहीं कराया जा सका। इस कारण जगह-जगह उखड़ी-बिखरी गिट्टियों व जानलेवा गड्ढों से कब कौन हादसे का शिकार हो जाए कहा नहीं जा सकता। सड़क की खराबी से साइकिल, बाइक व पैदल चलना मुश्किल हो रहा है। गिट्टी डालकर सड़क छोड़ी गई सड़क को आज तक पिच नहीं कराया गया। इससे लोग परेशान हैं। सड़क का पूर्ण रूप से निर्माण होना चाहिए।

इस मार्ग से कई गांव के लोग जुड़े हैं। जिनका प्रतिदिन आवागमन होता है। छात्र-छात्राएं भी इसी सड़क से आते-जाते हैं। गिट्टियों के चलते उन्हें परेशानी होती है। सड़क को तत्काल पिच कराया जाय, जिससे राहत मिले।

सड़क पर बिखरी बड़ी-बड़ी गिट्टियों के कारण चलना मुश्किल है। साइकिल व बाइक के टायर बार-बार खराब हो जा रही हैं। सड़क की मरम्मत हो जाती तो लोगों को राहत मिलती। शासन सड़कों के निर्माण के प्रति गंभीर है। ग्रामीण अंचल की सड़कों के मरम्मत व निर्माण में लापरवाही हो रही है। अवगत कराने के बाद भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

See also  भदोही : जमीनी विवाद में पिता-पुत्र को मारी गोली, पिता की मौत