Saturday, November 27, 2021 at 3:14 AM

नगर निगम की गोशाला में गायों को गुड़ खिलाकर किया पौधरोपण

मथुरा:समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के बीच हुए गठबंधन पर पूछे गए सवाल पर ऊर्जा मंत्री श्री कांत शर्मा ने बताया कि भाजपा हमेशा चुनाव की वैतरणी में रहती है। जनता ने 2014 में आशीर्वाद दिया। उसके बाद 2017 फिर 2019 और अब सरकार द्वारा किये गए कामों को देखकर 2022 में आशीर्वाद देगी। कौन किसके साथ जाता है गठबंधन करता है यह लोकतंत्र है।

गुरुवार को ऊर्जा मंत्री और मथुरा वृंदावन से विधायक श्रीकांत शर्मा ने वृंदावन में कान्हा आश्रय गोशाला का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान ऊर्जा मंत्री ने गोशाला में गायों की सेवा करते हुए उन्हें गुड़ खिलाया। नगर निगम द्वारा संचालित कान्हा आश्रय गोशाला में ऊर्जा मंत्री ने पौधरोपण किया।

गुरुवार को ऊर्जा मंत्री श्री कांत शर्मा वृंदावन पहुंचे। जहां उन्होंने यमुना एक्सप्रेस वे लिंक रोड पर स्थित नगर निगम द्वारा संचालित कान्हा आश्रय गौशाला का निरीक्षण क़िया। निरीक्षण के दौरान ऊर्जा मंत्री ने यहां पौधा रोपित करते हुए ब्रज को हरा भरा बनाने का संकल्प लिया। ऊर्जा मंत्री ने गौशाला के निरीक्षण के दौरान गायों की सेवा की और उनको हरा चारा व गुड़ खिलाया।

गोशाला का निरीक्षण करने के बाद ऊर्जा मंत्री ने जेवर में रखी जा रही इंटरनेशनल एयरपोर्ट की आधारशिला के सम्बंध में बताया कि यह एयरपोर्ट पश्चिमी उत्तर प्रदेश में संजीवनी का काम करेगा। विश्व का सबसे बड़ा चौथा एयरपोर्ट बनने से मथुरा आगरा में पर्यटन बढ़ेगा। पर्यटन बढ़ने की सम्भावना को देखते हुए सरकार ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। ऊर्जा मंत्री ने बताया कि सरकार का प्रयास है कि ब्रज में आने वाले पर्यटक यहां रुक कर भगवान कृष्ण से जुड़ी सभी लीला भूमियों को देखे।