नियोजित माध्यमिक शिक्षकों का धरना- प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी

अरवल। जिला माध्यमिक शिक्षक संघ भवन में पूर्व से कार्यरत नियोजित माध्यमिक शिक्षकों को सीधे राज्यकर्मी का दर्जा देने की मांग को लेकर एवं अध्यापक नियमावली के विरोध में जिला स्तरीय सत्याग्रह एवं धरना कार्यक्रम तीसरे दिन शुक्रवार को भी जारी रहा।

जिले के सभी शिक्षकों ने एकजुट होकर सीधे राज्य कर्मी का दर्जा देने की मांग सरकार से की। साथ ही अध्यापक नियमावली का विरोध करते हुए कहा कि यह नियमावली पूर्व से कार्यरत नियोजित शिक्षकों के लिए छलावा एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने वाला है। इस नियमावली से शिक्षकों के बीच आपसी वैमनस्यता एवं भेदभाव जन्म लेगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार ने किया जबकि मंच संचालन अनुमंडल तथा सचिव प्रभाकर कुमार ने किया। इस अवसर पर एमएलसी डॉक्टर संजीव कुमार सिंह ने भी शिक्षकों को संबोधित कर उनकी मांग को जायज ठहराया।उन्होने सरकार से अविलंब सीधे राज्य कर्मी का देने की मांग की।इस अवसर पर सचिव तमन्ना अली, जिला सचिव अनिल कुमार, अनुमंडल अध्यक्ष राजेश सिंह, मोहम्मद हारून, फिरोज आलम, राणा सिंह, संजीव सिंह,राजेश सिंह, राजीव रंजन, ज्योति महाराज, अनुमंडल सचिव प्रभाकर कुमार सहित अन्य मौजूद थे।