Saturday, November 27, 2021 at 5:36 AM

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सलीम खान की बनेगी बहू ?

नई दिल्ली: यूं तो सोनाक्षी सिन्हा की शादी या रिलेशनशिप को लेकर कभी कोई खास खबरें नहीं आई हैं लेकिन अब कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी जल्द ही सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा से शादी रचाने जा रही हैं. मालूम हो कि सलमान खान ने ही सोनाक्षी का डेब्यू कराया था और यहीं से उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली.

बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि जब वह स्कूल में थीं, उन्हें तभी सच्चा प्यार हो गया था. लेकिन, उन्होंने ग्रेजुएशन पूरी करते ही उस लड़के को ओके बाय कह दिया. उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार काफी गंभीर था, जो तकरीबन 5 साल से ज्यादा समय तक चला था. हालांकि उन्होंने इस लड़के का नाम रिवील नहीं किया. माना जा रहा है कि उनका इशारा बंटी सचदेवा की तरफ है.
बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और बंटी को कई पार्टियों में साथ देखा जा चुका है. सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बंटी सेल्फमेड मैन हैं और वो अभी अपने बैचलरहुड को एन्जॉय करना चाहते हैं. इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पहले सीरियस रिलेशनसिप के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि उस समय मैं 21 या 22 साल का रही होंगी जब मैं पहले सीरियस रिलेशनशिप में आई थी.’

उन्होंने कहा, ‘मेरा ये रिलेशनशिप तकरीबन पांच साल से ज्यादा समय तक चला था.’ जहां तक उनके बंटी सचदेवा से शादी की बात है तो दबंग और ‘राउडी राठौर’ जैसी बेहतरीन फिल्मों से नाम कमाने वाली सोनाक्षी जल्द ही इंडस्ट्री के भाईजान की रिश्तेदार बन सकती हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान खान परिवार या सिन्हा परिवार की तरफ से नहीं आया है.