Wednesday, December 8, 2021 at 2:19 PM

मेरठ के शुभम ने स्टेट वुशू चैंपियनशिप में जीता सिल्वर मेडल

मेरठ:शुभम पवार ने स्टेट वुशू चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीता है। आगरा में हुई यूपी स्टेट वुशू चैंपियनशिप में 70 जिलों के खिलाड़ी शामिल हुए थे। यह चैंपियनशिप 17 नवंबर से आगरा में शुरू हुई थी जो 22 नवंबर को खत्म हुई है। चैंपियनशिप जीतने के बाद आगरा से शुभम अपने साथ मेडल लेकर घर पहुंचा तो बधाई देने वालों की भीड़ जुट गई।

शुभम10वीं क्लास में पढ़ाई करता है। उसने बताया कि वह रोज 4 घंटे प्रैक्टिस करता है। जिसमें वेट, फील्ड, मैट और ट्रेनिंग सभी सेशन होते हैं। शुभम के मुताबिक वह फिटनेस, योग, मेडिटेशन सभी पर बराबर ध्यान देता है। एग्जाम में भी प्रैक्टिस करना नहीं छोड़ता।

 

शुभम की उपलब्धि पर कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने उसके घर जाकर उसे सम्मानित किया। भाजयुमो के पदाधिकारी निशांक गर्ग ने भी शुभम व उसके परिवार को सम्मानित किया। शुभम के पिता देव कुश माता शिवानी चौधरी, सुनील शर्मा मौजूद रहे।

शुभम ने बताया कि वह वुशू खेलता है लेकिन फेवरेट गेम बॉक्सिंग है। शुभम का सपना ओलिंपिक स्तर पर खेलकर देश को बॉक्सिंग में मेडल दिलाना है। उसका जीवन मेरी कॉम से प्रभावित है। वह आगे चलकर अपना गेम चेंज करेगा और बॉक्सिंग में करियर बनाएगा। परिवार में कोई स्पोर्ट्स में नहीं है लेकिन उसे खेल पसंद है।