UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 11:33 AM

ट्रेन की गेट पर बैठना युवक को पड़ा महंगा

अवध-असम एक्सप्रेस की गेट पर बैठा था युवक
हादसे में युवक ने गवायें एक पैर
खगड़िया। जिले के मानसी जंक्शन पर अवध-असम एक्सप्रेस ट्रेन की गेट पर बैठे युवक का पैर प्लेटफॉर्म से टकरा गया। हादसे में युवक का पैर कट कर अलग हो गया। घटना में युवक ट्रैक पर जा गिरा। कुछ देर बाद रेल कर्मियों की उस पर नजर पड़ी तो उसे उठा कर सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया। हादसे के बाद युवक के परिजनों को जानकारी दी गई तो परिजन खगड़िया सदर अस्पताल पहुंच गए, इसके बाद युवक को बेहतर इलाज के पटना पीएमसीएच ले जाया गया।

 

युवक की पहचान कटिहार जिले के कुर्सेला निवासी मुन्ना राम के पुत्र कालीचरण के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मानसी जीआरपी थाना के थानाध्यक्ष भोला प्रसाद सिंह ने बताया कि दिल्ली से असम जाने वाली अवध-असम एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर युवक का पैर कट कर अलग हो गया। स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अवध-असम एक्सप्रेस ट्रेन जब मानसी जंक्शन पर पहुंची तो ट्रेन के दरवाजे पर बैठे युवक का पैर प्लेटफाॅर्म के बीच में फंस गया और वह ट्रेन से नीचे गिर गया।

ट्रेन गुजरने के बाद युवक पटरी पर पड़ा मिला। इसे कुछ यात्रियों ने रेल कर्मियों के सहयोग से उठाकर प्लेटफाॅर्म पर लाया और इलाज के लिए भेजा। जख्मी कालीचरण के परिजन जब कुर्सेला से खगड़िया पहुंचे तो परिजनों ने बताया कि कालीचरण दिल्ली में रहकर प्राइवेट जॉब करता है। वह दशहरा पर्व के मौके पर वापस घर लौट रहा था। मगर मानसी रेल पुलिस से इस हादसे की जानकारी मिली।