(threaten):

एसओ को मंहगा पड़ गया पीड़ित पक्ष को ही धमकाना

महराजगंज । महराजगंज (threaten)के बरगदवा के थानेदार को मुकदमा दर्ज न करना और पीड़ित पक्ष को ही धमकाना (threaten) मंहगा पड़ गया। मामले में थानेदार अजित कुमार के खिलाफ एसपी डॉ. कौस्तुभ ने बड़ी कार्रवाई की है। थानेदार अजित को तत्काल प्रभाव से लाईन हाजिर कर दिया गया है।

मामला दर्ज न होने पर लड़की के परिजनों ने एसपी के पास पहुंचकर थानेदार के खिलाफ पूरे मामले की जानकारी दी। लड़की के परिजनों की शिकायत पर एसपी ने मामले की जांच कराई। जांच में दोषी पाये जाने पर तत्काल प्रभाव से थानेदार बरगदवा पर कार्रवाई करते हुए लाईन हाजिर कर दिया गया है।

लड़की के परिजनों ने बताया कि थानेदार अजित कुमार ने दूल्हे को धक्का देकर मंच से नीचे गिराने वाले आरोपी लड़के के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय लड़की के घर वालों को धमकाना शुरू कर दिया और मुकदमा भी दर्ज नहीं किया। बताया जा रहा है कि थाने के एक गांव में 29 अप्रैल को एक लड़की की बारात आई थी।

उसी गांव का एक लड़का जयमाल के दौरान मंच पर चढ़ गया। उसने दूल्हे को धक्का देकर मंच से नीचे गिरा दिया। उसके बाद हंगामा शुरू हो गया और बारात वापस चली गई। इस मामले को लेकर लड़की के पिता ने थाने में तहरीर दी थी।

 

 

See also  बृजमनगंज पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के वांछित अभियुक्त को भेजा जेल