Main

Today's Paper

Today's Paper

 इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भविष्यवाणी कर दी

नई दिल्ली। अप्रैल से शुरू हो रहे आइपीएल के 14वें सीजन का खिताब किस टीम के नाम होगा इसे लेकर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की है। माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए बताया कि, पांच बार कि चैंपियन मुंबई इंडियंस एक बार फिर से आइपीएल के 14वें सीजन का खिताब जीत सकती है। 

आइपीएल 2021 का खिताब जीतने के लिए सबसे फेवरेट है तो वहीं अगर ये टीम इस बार खिताब नहीं जीत पाती है तो दूसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद है। उन्होंने लिखा कि, अगर रोहित शर्मा की टीम इसमें फेल हो जाती है तो डेविड वार्नर की टीम ये खिताब इस बार जीत सकती है। आइपीएल की टीम ने पिछली बार यूएई में रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब पर कब्जा किया था। वहीं अगर ये टीम इस बार खिताब जीत जाती है। 

मुंबई इंडियंस की टीम काफी मजबूत दिख रही है। इस टीम में एक से बढ़कर एक कमाल के खिलाड़ी मौजूद हैं साथ ही रोहित शर्मा के रूप में टीम के पास एक बेमिसाल कप्तान है। मुंबई की टीम में शानदार बल्लेबाज, ऑलराउंडर वे गेंदबाजों की भरमार है। वहीं टीम को सही दिशा दिखाने के लिए सपोर्ट स्टाफ में भी बेहतरीन लोग जुड़े हुए हैं जिसमें सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं। 

मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ी

आदित्य तारे, अनमोल प्रीत सिंह, अनुकूल रॉय, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, क्विंटन डिकॉक, राहुल चाहर, सूर्यकुमार यादव, क्रिस लिन, मोहसिन खान, सौरव तिवारी, ट्रेंट बोल्ट, एडम मिलने, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, जेम्स नीशम, युद्धवीर चरक, मार्को जानसन, अर्जुन तेंदुलकर। 

Share this story