Main

Today's Paper

Today's Paper

French Open : राफेल नडाल क्वार्टर फाइनल में

French Open: Rafael Nadal in quarter-finals

पेरिस। 13 बार के फ्रेंच ओपन विजेता स्पेन के राफेल नडाल फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। अपने अगले मैच में जीत की स्थिति में वह सेमीफाइनल में वर्ल्ड नम्बर-1 नोवाक जोकोविच से भिड़ सकते हैं। नडाल ने सोमवार को खेले गए प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में इटली के 19 साल के जानिक सिनर को 7-5, 6-3, 6-0 से हराया।

अगले दौर में चार बार के मौजूदा चैम्पियन नडाल का सामना 10वीं सीड अर्जेटीना के डिएगो स्वार्टजमैन से होगा, जिन्होंने अपना बेहतरीन फार्म जारी रखते हुए जर्मनी के जान लेनार्ड स्ट्रफ को 7-6(9), 6-4, 7-5 से हराया। नडाल 15वीं बार रोलां गैरों के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे हैं। अब उनका सामना सर्बियाई सुपरस्टार जोकोविच से हो सकता है, जो इटली के टीनएजर लोरेंजो मुसेती के खिलाफ हुए फाइव सेटर में जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुके हैं।

18 बार के ग्रैंड स्लैम चैम्पियन जोकोविच ने तीन घंटे 27 मिनट तक चले मुकाबले में मुसेती को 6-7(7), 6-7(2), 6-1, 6-0, 4-0 से हराया। अब वह इटली के माटेओ बेरेट्टीनी से भिड़ेंगे, जिनको स्विस स्टार रोजर फेडरर से वॉकओवर मिला। फेडरर ने रविवार को स्वास्थ्य कारणों से टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था। 


 

Share this story