Theft

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने किया Theft चोरी का खुलासा, चार लाख के गहने बरामद

देहरादून (देशराज)। दिनदहाड़े मकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों द्वारा लाखों रुपए के सोने चांदी के गहनों पर हाथ Theft चोरी कर दिया था। एक महिला ने मामले की तहरीर पुलिस को दी थी। पुलिस ने आज मामले का खुलासा करते हुए चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही लाखों रुपए कीमत के गहने बरामद कर लिए हैं।

प्राप्त समाचार के अनुसार एसएससी जन्मेजय खंडूरी ने खुलासा करते हुए बताया कि मीनाक्षी देवी निवासी तेल पूरा विकास नगर ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया था कि 9 मई तो वह जब दोपहर के समय स्कूल की छुट्टी होने पर अपने बच्चों को लेने गई थी उसी बीच अज्ञात चोरों ने उसके मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण Theft चोरी कर लिए थे‌‌।

पीड़ित महिला की तहरीर पर मामले में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया था। प्रभारी निरीक्षक विकासनगर रविंद्र शाह के नेतृत्व में टीम ने चोरों की तलाश शुरू की थी। आसपास के कैमरों की मदद से चोरों की शिनाख्त करने के साथ ही पुलिस टीम ने उन्हें गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

उन्होंने बताया कि चोरी में पकड़ा गया राशिद रिक्शा चलाने के साथ ही मजदूरी भी करता है और उसने कुछ दिन पहले ही महिला के घर में मजदूरी का कार्य किया था। पकड़े गए चोर ने अपने साथी का नाम फिरोज बताया है। पुलिस पूछताछ में उसने अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की घटना को करना स्वीकार करने के साथ ही चोरी का माल भी पुलिस को बरामद कराया है। एसएसपी ने बताया बरामद गहनों की कीमत लगभग 4 लाख रुपए है। एसएससी ने चोरों को पकड़ने वाली टीम को बधाई दी है।

See also  नशेड़ियों की हरकतों से शर्मसार हो रही है बागनाथ की भूमि