Wednesday, December 8, 2021 at 3:36 PM

सहायक शिक्षिका ने प्रधानाध्यापक पर प्रताड़ित व सहायक अध्यापक पर लगाया अश्लील कृत्य करने का आरोप

तालाब में कूदकर जान देने का प्रयास ग्रामीणों ने बचाई जान

शिक्षा के मंदिर के पुजारी शिक्षिका को प्रधानाध्यापक कर रहा प्रताड़ित तो सहायक अध्यापक शिक्षिका के साथ कर रहा अश्लील कृत्य

हरपालपुर हरदोई।। विकास खंड के एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका ने ने प्रधानाध्यापक पर प्रताड़ित करने व सहायक अध्यापक पर अश्लील कृत्य करने का आरोप लगाते हुए गांव के एक तालाब में कूदकर जान देने का प्रयास किया ग्रामीणों ने शिक्षिका को तालाब से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया है। शिक्षिका ने कोतवाली में तहरीर दी है।
साड़ी थाना क्षेत्र के गांव निवासी हरपालपुर विकास खंड के एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका ने उसी गांव के एक तालाब में कूदकर जान देने का प्रयास किया। तो मौके पर भारी भीड़ जुट गई।ग्रामीणों ने किसी तरह महिला को बाहर निकाला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शिक्षिका को थाने ले आई। जहां शिक्षिका ने प्रधानाध्यापक पर प्रताड़ित करने व सहायक अध्यापक पर अश्लील प्राप्त करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। जब शिक्षा के मंदिर में ही उसके पुजारी ही जब ऐसी घिनौनी हरकत करेंगे तो वह जिनके हाथों में बच्चों का उज्जवल भविष्य होता है वह इस प्रकार के काम कर रहे हैं तो इस था बच्चों पर कितना दुष्प्रभाव पड़ेगा इस घटना को लेकर क्षेत्र में सर चाय काफी तेज हैं अब देखना यह होगा कि ना लापरवाह प्रधानाध्यापक ब सहायक अध्यापक पर कौन उच्च अधिकारी कार्यवाही करता है। शिक्षा के मंदिर में उसके पुजारी हैं ऐसा घिनौना काम करेंगे तो देश के उज्जवल भविष्य को कौन शिक्षा देगा ऐसे लापरवाह प्रधानाध्यापक व सहायक अध्यापक बच्चों के उज्जवल भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं जब सहायक शिक्षिका के साथ इतने शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दे रहे हैं तो इसका बच्चों पर क्या दुष्प्रभाव पड़ रहा होगा ।इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक उमाकांत दीपक ने बताया कि मामले से शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए शिक्षिका को शुक्रवार को सुबह थाने बुलाया गया है।मामले की जांच की जा रही है।खंड शिक्षा अधिकारी सोमनाथ विश्वकर्मा ने कि शिक्षिका की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। बताया कि शिक्षिका समय से स्कूल नहीं आ रही है।