UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 1:29 AM

प्रधानमंत्री मोदी की जन्मतिथि गरीबों की सेवा समर्पण कार्यक्रम के रूप में मनाई जा रही है: खनन मंत्री

सिवान। बड़हरिया प्रखंड मुख्यालय स्थित दीनदयाल नगर में भाजपा नेता अनुरंजन मिश्रा के आवास पर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्मतिथि पर सेवा समर्पण अभियान के तहत प्रधानमंत्री अन्न कल्याण योजना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि खनन भूतत्व मंत्री जनक राम ने दीप प्रज्वलित कर किया गया। इसके बाद भाजपा जिलाध्यक्ष डा. संजय पांडेय सहित अन्य अतिथि को भाजपा नेता अनुरंजन मिश्रा ने अंगवस्त्र, गुलदस्ता व तलवार देकर सम्मानित किया। वहीं मंत्री ने युवा भाजपा कार्यकर्ताओं को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

खनन मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की जन्मतिथि गरीबों की सेवा समर्पण कार्यक्रम के रूप में मनाई जा रही है। केंद्र सरकार गरीबों की लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। कहाकि शिक्षा एक बड़ी ऊंचाई तक जाने का बड़ा माध्यम है, इसलिए बच्चों को जरूर शिक्षा दें। केंद्र सरकार ने देश का मुकुट कहे जाने वाले कश्मीर को सबके लिए सामान्य किया। मंत्री ने कहा कि धरती के अंदर सभी कीमती धातु जैसे सोना, चांदी, लोहा आदि का विशाल भंडार है, इसे तलाशने की जरूरत है।

 

जिलाध्यक्ष डा. संजय पांडेय ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में देश बहुत आगे बढ़ा है। देश में सभी जाति के लोगों को काफी अधिक सम्मान मिला है। मौके पर करीब दो सौ से अधिक गरीबों के बीच अनाज का वितरण करने के साथ पौधारोपण को ले संकल्प लिया गया। साथ ही कार्यकर्ताओं को गमछा देकर सम्मानित किया गया। मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश गौतम, महामंत्री राजेश गिरि, भानु प्रताप गिरि, प्रेम नाथ गिरि सहित भाजपा कार्यकर्ता समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।