UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 3:29 AM

पेयजल की योजना से शहरवासियों को दशकों तक मिलेगा लाभ: जिलाधिकारी

गया। जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने सीएम नीतीश कुमार के गया आगमन पर खुशी जताते हुए कहा कि गंगा उद्वाह योजना हो या रबर डैम सभी पेयजल योजनाओं के क्रियान्वयन में तेजी आएगी। सीएम ने जो भी निर्देश दिया है, उसका अक्षरश: पालन कराया जाएगा। पेयजल की जो योजना बनी है, वह अगले 50 से 100 सालों के लिए है। यह गयावासियों के लिए सौभाग्य की बात है। लोगों के घर-घर गंगा के पानी को शुद्ध करके पहुंचाया जाएगा। पेयजल का जो भी संकट है वह दूर होगा।

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर जदयू नेताओं में जबर्दस्त उत्साह दिखा। सांसद समेत एलएलसी, पूर्व विधायक, जदयू के विभिन्न प्रकोष्ठ के नेता सीता कुंड में जुटे थे। जगह-जगह नेताओं की टुकड़ी हाथों में फूल माला लिए हुए सीएम से मिलने को उत्सुक दिखी। सीताकुंड में जदयू जिलाध्यक्ष द्वारिका प्रसाद ने अंग वस्त्र देकर सीएम का स्वागत किया। अन्य नेताओं ने फूलों की माला पहनाई।

सांसद विजय कुमार, एमएलसी संजीव श्याम सिंह, मनोरमा देवी, पूर्व विधायक अजय पासवान, कृष्णनंदन यादव, पूर्व मंत्री विनोद यादव, शौकत अली, जदयू के पूर्व प्रवक्ता श्रीकांत प्रसाद, जितेंद्र पासवान, शिवनाथ निराला, अभिराम शर्मा, शंकर चौधरी, दिवाकर कुमार, राजीव प्रकाश उर्फ बंटी कुशवाहा समेत दर्जनों नेता उपस्थित थे। सीता कुंड से जब सीएम का काफिला बाहर निकला तो इस तरफ भी अनेकों नेता कतार में खड़े थे। सीएम ने इन कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए गाड़ी रुकवा दी। फूल माला स्वीकार किया।

 

सीएम के आगमन को लेकर शहर में सुरक्षा चौकसी सुबह से ही बढ़ा दी गई थी। नीतीश कुमार का काफिला जिन भी रास्तों से होकर गुजरा वहां सड़क के दोनों ओर लोगों की लंबी-लंबी कतारें दिखीं। महिलाएं भी जत्था में सीएम को देखने के लिए खड़ी थी। युवाओं, किशोर बच्चों में कुछ अधिक जोश दिखा। हर जगह पुलिस बल की तैनाती थी।