Monday, December 6, 2021 at 4:52 AM

सीओ को मुखिया पति ने दी धमकी, मेरी पत्नी हारी तो जान से मार दूंगा

वैशाली। जनता ने गांव की सरकार बनाने के लिए पुराने चेहरों की बजाय नए उम्मीदवारों पर ज्यादा भरोसा दिखाया है। वहीं नारी शक्ति का भी बोलबाला नजर आ रहा है। इसी बीच वैशाली जिले के महनार में तैनात सीओ रमेश प्रसाद सिंह को हसनपुर उतरी पंचायत से मुखिया पति ने धमकी दी है। उन्होंने इस बाबत एफआईआर दर्ज कराई है।

सीओ की प्राथमिकी के अनुसार, 11 अक्टूबर को वह जिलास्तरीय बैठक में हिस्सा लेकर शाम को करीब पांच बजे अपने आवास पहुंचे थे। इस दौरान हसनपुर उतरी पंचायत के मुखिया पति सुदेश सिंह और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति जबरन उनके आवास में घुस आए। इस दौरान लोगों ने गाली गलौच करते हुए उनके साथ मारपीट की और कहा कि आपने मेरी पंचायत को बाढ़ग्रस्त घोषित नहीं किया है। मेरी पत्नी चुनाव हारी तो आपको जान से मार दूंगी।

सीओ ने यह भी आरोप लगाया कि उनके गले से सोने की चेन भी छीन ली गई। उन्होंने अपनी प्राथमिकी में एक सरकारी पदाधिकारी के आवास में जबरन घुसने, गाली-गलौच करने, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने, गले से सोने की चेन छीनने और चुनाव संबंधी आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

 

पुलिस ने सीओ की प्राथमिकी पर एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं दूसरी ओर मुखिया पति सुदेश कुमार सिंह ने भी अपने साथ थाने में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। पुलिस ने इस मामले को लेकर छानबीन शुरू कर दी है।