UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 1:29 AM

रेप नही हुआ, दो दिन से भूखी थी, इसलिए हुई बेहोश

नई दिल्ली। साउथ-ईस्ट जिले के गोविंदपुरी थाना इलाके में तुगलकाबाद स्थित सर्वोदय विद्यालय के करीब एक 45 साल की महिला बेसुध हालत में मिली। पुलिस को दो लोगों के उसके साथ गलत काम करने की कॉल मिली। महिला को एम्स में भर्ती कराया गया और पुलिस ने रेप के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया। अब पुलिस का दावा है कि महिला ने होश में आने के बाद रेप से इनकार किया है। उसका कहना है कि वह जॉब की तलाश में आई थी और दो दिन से भूखी थी, इसलिए बेहोश हो गई। पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है।

डीसीपी (साउथ-ईस्ट) ईशा पांडेय ने बताया कि 13 अक्टूबर सुबह 8:55 बजे गोविंद पुरी थाने को कॉल मिली थी। इसमें कहा गया था कि तुगलकाबाद स्थित सर्वोदय विद्यालय के पास एक महिला बेहोशी की हालत में पड़ी है। दो आदमियों के उसके साथ गलत काम किया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और महिला को एम्स में भर्ती कराया। डॉक्टर ने महिला को बयान देने के लिए अनफिट बताया, तो संवेदनशील मामला होने से रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पति पीटता था इसीलिए छोड़ा घर
महिला को बयान देने के लिए फिट करार दिया गया तो पुलिस टीम फिर से एम्स पहुंचीं। महिला ने बताया कि वह वसंत कुंज इलाके की रहने वाली है। हाउस वाइफ है और उसके चार बच्चे हैं। एक बेटी की शादी हो चुकी है। वह अब तीन बच्चों के साथ रहती है। उनके पति हरियाणा के झज्जर में टीवी मैकेनिक हैं। उन्हें और बच्चों को पीटता है, इसलिए उन्होंने घर छोड़ दिया।

महिला ने किया वारदात से इनकार
एक महीने पहले किसी और शख्स से शादी कर ली। वह पैसे की तंगी से जूझ रही थीं। नौकरी की तलाश में तुगलकाबाद आई थीं। दो दिन से भूखी होने की वजह से बेहोश होकर गिर गईं। किसी ने उनके साथ कोई गलत काम नहीं किया है। महिला ने अपनी 18 साल की बेटी की मौजूदगी में यह बयान दिया। मेडिकल कराने से भी इनकार कर दिया। हालांकि पुलिस की जांच अभी चल रही है।