Saturday, November 27, 2021 at 3:20 AM

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल की डोली सजा के रखना फिल्म का सीन शूट हुआ

महराजगंज :महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाने में लाइट, एक्शन…कैमरा की आवाज गूंजते ही शूटिंग शुरू हो गई। जिसे देखने के लिए आसपास रहने वाले ही नहीं, बल्कि पुलिसवालों की भी भीड़ लगी थी। पुलिस के लोग भी बड़े ही चाव से शूटिंग देख रहे थे। दरअसल, 1 नवंबर से ही भोजपुरी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ की शूटिंग जिले में शुरू हुई है। इस फिल्म का एक खास सीन थाने में फिल्माया जा रहा है। जहां फिल्मी कलाकार वर्दी में दिखाई दे रहे थे।

इस भोजपुरी फिल्म के हीरो भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, हीरोइन आम्रपाली दुबे है। इस फिल्म के डायरेक्टर रजनीश मिश्रा प्रोड्यूसर रोशन सिंह और इस फिल्म को बनाने वाली कंपनी एसआरके म्यूजिक है। फिल्म के डायरेक्टर रजनीश मिश्रा ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग महराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में भी हुआ है।

1 नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है और यह फिल्म होली पर रिलीज की जाएगी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग कराने और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए फिल्म सिटी बनाए जाने की घोषणा कर चुके हैं। इसके बाद राज्य में छोटी-बड़ी फिल्मों के निर्माण में तेजी आ गयी है।इस भोजपुरी फिल्म के हीरो भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, हीरोइन आम्रपाली दुबे है। इस फिल्म के डायरेक्टर रजनीश मिश्रा प्रोड्यूसर रोशन सिंह और इस फिल्म को बनाने वाली कंपनी एसआरके म्यूजिक है। फिल्म के डायरेक्टर रजनीश मिश्रा ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग महराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में भी हुआ है।