दुकानदार आंख में पट्टी बांधकरकाटता है सब्जी

नागपुर: इंटरनेट अजीबोगरीब और शानदार कंटेंट का अड्डा है और इससे इनकार नहीं किया जा सकता है. क्या आपको सबूत चाहिए? तो, एक स्ट्रीट फूड विक्रेता द्वारा पूरे प्रॉसेस के दौरान आंखों पर पट्टी बांधकर नूडल्स बनाने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. वह शख्स मध्य प्रदेश के इंदौर का रहने वाला है और हमें यकीन है कि वीडियो देखने के बाद आपके द्वारा भी कुछ न कुछ रिएक्शन जरूर आएंगे.

वायरल हो रही क्लिप को ‘नागपुर बज़’ नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. शॉर्ट वीडियो में, स्ट्रीट वेंडर, जो खुद को इंदौरी जैक स्पैरो कहता है. उसने नूडल्स बनाने के लिए हैरतअंगेज काम किये. रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जब वह नूडल्स बना रहा था तो उसने पूरे टाइम आंखों पर पट्टी बांधा हुआ था.

नूडल्स बनाने के लिए दुकानदार ने सबसे पहले पत्ता गोभी को तेज रफ्तार में चाकू से काटा और कड़ाही में फ्राई कर लिया. फिर उसने कढ़ाई में नूडल्स डाला और फिर सॉस डालकर अच्छे से मिलाया. जैसे ही चाउमीन तैयार हो गई उसे एक प्लेट पर डालकर परोसा. परोसने से पहले दुकानदार ने धनिया पत्ती से गार्निश किया. वीडियो इंदौर के साई कृपा चाइनीज सेंटर का है. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद, वीडियो को 60k से अधिक बार देखा गया. नेटिज़न्स उनके स्किल से प्रभावित हुए और कमेंट बॉक्स को फायर वाले इमोजी से भर दिया.

See also  मंत्रालय की नायलान की सुरक्षा जाली पर, एनसीपी ने ली चुटकी