Saturday, January 22, 2022 at 1:41 AM

‘खाने में पीरियड्स का खून मिलाकर देती है पत्नी’

नई दिल्ली:पति पत्नी और कपल केकई ऐसे मामले सामने आते हैं जब वे दोनों पुलिस के पास पहुंच जाते हैं। कई बार पति आरोप अपनी पत्नी पर लगाता है तो कई बार पत्नी अपनी शिकायत लेकर थाने में पहुंचती है। लेकिन हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबद से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि वह खाने में पीरियड्स के खून मिलाकर देती है। पति ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

दरअसल, यह मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है। आजतक की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, यह शख्स हाल ही में खाना खाने के बाद बीमार पड़ा तो उसने मेडिकल टेस्ट करवाया। टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि संक्रमण की वजह से उसके शरीर में सूजन हुई है। इसके बाद ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया किया कि वह खाने में पीरियड्स के खून को मिलाकर उसे देती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला पुराना है लेकिन अब पति के आरोपों की जांच के लिए अब चार सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है। इस बोर्ड की रिपोर्ट गाजियाबाद पुलिस को सौंपी जाएगी। पति ने यह शिकायत पिछले साल जून में कवि नगर थाने में सामने दर्ज कराई थी। उस समय पुलिस अफसरों ने जिला चिकित्सा अधिकारी को चिट्ठी लिखकर इस मामले में रिपोर्ट मांगी थी।

बताया जा रहा है कि पति की शिकायत के बाद कवि नगर पुलिस स्टेशन में उसकी पत्नी और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 और 120बी यानी आपराधिक साजिश के तहत केस दर्ज किया गया है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि दोनों की शादी 2015 में हुई थी और दोनों को एक बेटा भी है, लेकिन शादी के बाद से ही दोनों आपस में झगड़ते रहते हैं।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि पति ने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि पत्नी सास-ससुर से अलग रहने की जिद करती थी। इतना ही नहीं पति का आरोप है कि पत्नी उस पर जादू-टोना भी करती रहती थी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।