कार का टायर फटने से तीन की मौत

सतना। कार के आगे का पहिया फट जाने से अनियंत्रित कार गड्ढे में जा गिरी और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना में तीन की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। घटना मध्यप्रदेश के सतना जिला में आने वाले गांव खम्हरिया की है।

सतना जिले के अमदरा थाना अंतर्गत आने वाले गांव खम्हरिया के पास ही राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में कटनी की ओर जा रही तेज रफ्तार कार के आगे का दाहिना टायर अचानक फट गया। टायर फटने के बाद कार एक गड्ढे में जा गिरी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में ग्राम छाता थाना दुर्गावती कैमूर बिहार के निवासी जमाल खान पिता हनीश खान 66 वर्ष, मुराद खां पिता हसनैन 23 वर्ष और रफीउल्लाह पिता हाजी 62 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि सद्दाम पिता जमाल 22 वर्ष को गंभीर चोटें आई हैं। सद्दाम को कटनी जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

अपने गांव से वापस मुंबई जा रहा था परिवार
जानकारी के मुताबिक, कार नंबर एमएच 01 एआर 5699 से चारों लोग मुम्बई का सफर कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि मृतक और घायल मुम्बई में ही मोटर वाहन का व्यवसाय करते हैं और वे कुछ दिनों के लिए अपने पैतृक गांव छाता गए हुए थे। गांव से वापस मुंबई लौटते वक्त यह दुर्घटना हो गई। घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों का जमघट लग गया। सूचना मिलते ही अमदरा थाना प्रभारी राजेन्द्र पाठक, एसआई राजकुमार पटेल, एएसआई दशरथ , हवलदार अशोक सिंह व भाग्यचंद्र मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू किया।

See also  खाचरौद में 3195 किसानों को सौंपे 21 करोड़ के ऋण माफी प्रमाण-पत्र : कृषि मंत्री सचिन यादव