स्नान करने के दौरान डैम में तीन छात्र डूबे

कैमूर: इसमें एक छात्र की मौत हो गई। जबकि दूसरे छात्र को भभुआ सदर अस्पताल से रेफर किया गया। जबकि तीसरा स्वस्थ है। मृतक डुमरैठ गांव निवासी कुतुबद्दीन खां उर्फ जुनैद का पुत्र युसूफ 17 वर्ष बताया जाता है। जो दसवीं का छात्र था। जबकि रेफर किया गया छात्र मुनाफ खां का पुत्र आसिम है। जबकि तीसरा छात्र इसी गांव के हारून खां का पुत्र अब्दुल मुख्तवी है। मिली जानकारी के अनुसार युसूफ व आसिम दोनों के पिता कोलकाता में रह कर नौकरी करते हैं। जुनैद की बहन के यहां 17 मई को किसी की शादी थी।

इसी शादी में शामिल होने के सपरिवार सभी लोग आए थे। शादी बीतने के बाद रविवार को युसूफ, आसिम, अब्दुल अन्य स्वजनों के साथ जगदहवां डैम पर घूमने गए। इसी दौरान ये तीनों छात्र स्नान करने जगदहवां डैम में उतर गए। स्नान करने के दौरान ही युसूफ व आसिम गहरे पानी में चले गए। जबकि अब्दुल किनारे ही था। डूबते देख लोगों ने दोनों को काफी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला। जबकि अब्दुल अपने से बाहर निकल गया। आनन-फानन में तीनों को लेकर लोग सदर अस्पताल सीधे पहुंचे।

जहां चिकित्सकों ने युसूफ को मृत घोषित कर दिया। जबकि आसिम का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। बता दें कि जुनैद का युसूफ इकलौता पुत्र था। उसकी एक बहन भी है। इस घटना की जानकारी होने पर डुमरैठ सहित भभुआ नगर के काफी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंचे। घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंची। घटना से डुमरैठ गांव में भी शोक की लहर दौड़ गई।

See also  41.9 डिग्री तक चढ़ा, शाम तक चली गर्म हवाएं