UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 11:08 AM

दो अपराधी को छिनतई कर भाग रहे को भेजा गया जेल

पूर्णिया। रौटा थाना क्षेत्र के मालोपाड़ा गांव निवासी गोपाल कुमार जो अपनी बाइक में सवार होकर रौटा बाजार आ रहा था। रौटा बाजार आने के क्रम में कवैया गांव एवं गवालबाड़ी गांव के बीच सुनसान सड़क में अपाची मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधी ने उन्हें रोक कर उनका मोटरसाइकिल छीन लिया। इसके बाद तीनों अपराधियों में से एक अपराधी उनका मोटरसाइकिल लेकर भागने लगा। जबकि दो अपराधी जो की पहले से उनलोगों के पास मौजूद अपाची मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने लगे।

तीनों अपराधी छिनतई का मोटरसाइकिल को लेकर मालोपाड़ा हाट की ओर भागने लगे। इसी दौरान गोपाल कुमार ने घटना की सूचना फोन पर अपने भाई को दिया। इसी बीच उनका भाई मालोपाड़ा गांव के कुछ ग्रामीणों को साथ लेकर मालोपाड़ा हाट पर घेराबंदी कर तीनों अपराधी का आने इंतजार करने लगा। जैसे ही तीनों अपराधी मालोपाड़ा हाट होकर गुजरने लगा की ग्रामीणों द्वारा उन लोगों को खदेड़ कर पकड़ने का कोशिश किया गया। परंतु अपाची मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों में अररिया जिला के जोकीहाट थाना क्षेत्र के ललिया गांव निवासी आशिक आलम एवं नौवाननकार गांव निवासी युसूफ आलम ग्रामीणों को चकमा देकर भागने में सफल रहा।

 

जबकि छिनतई का बाइक समेत एक अपराधी अररिया जिले के जोकी हाट थाना क्षेत्र के कजलेटा गांव निवासी तौहीद आलम को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। घटना की सुचना रौटा पुलिस को दिया गया। वहीं घटना की सुचना रौटा पुलिस को मिलते पुलिस फौरन मौके पर पहुंच कर मोटरसाइकिल छिनतई के आरोपी तौहीद आलम को गिरफ्तार कर थाना लेकर आया। वहीं गिरफ्तार तौहीद आलम को पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ के दौरान वह अपने दो अन्य साथियों का नाम एवं पता भी बता दिया।

इसी आधार पर रौटा पुलिस द्वारा छापेमारी कर इस घटना में शामिल एक अन्य अपराधी आशिक आलम को भी गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त अपाची मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया। रौटा थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि इस घटना में शामिल एक अन्य अपराधी युसुफ आलम की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है। जबकि दोनों गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।