UKADD
Thursday, October 21, 2021 at 7:44 PM

15 नवंबर तक पार्टी कार्यालय में चल रहे जनसुनवाई कार्यक्रम अगले आदेश तक के लिए स्थगित: उमेश सिंह कुशवाहा

पटना। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा है कि पार्टी के प्रदेश कार्यालय में चल रहे जनसुनवाई कार्यक्रम को तत्काल स्थगित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि दशहरा पूजा, दीपावली और छठ पूजा को देखते हुए जनसुनवाई कार्यक्रम को तत्काल स्थगित करने का निर्णय लिया गया है. सभी त्योहारों के समापन के बाद पुनः जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित की जाएगी.

बताते चलें कि पार्टी कार्यालय में मंगलवार, बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को जनसुनवाई का कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है, जिसमें आम कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना जाता है, इस दौरान बिहार सरकार के मंत्रीगण शामिल होते हैं, आम कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनकर उसका निपटारा किया जाता है, पार्टी की ओर से जनसमस्याओं को सुलझाने के लिए पार्टी की ओर से जनसुनवाई कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया है.

जिसमें बड़ी संख्या में आम कार्यकर्ता पहुंचते हैं, जहां विभागीय मंत्रियों के द्वारा समस्याओं को सुनकर उसका तत्काल निपटारा किया जाता है, जिसके चलते हाल ही में शुरू किया गया जनसुनवाई कार्यक्रम काफी लोकप्रिय है, इस कारण इस जनसुनवाई कार्यक्रम को त्योहार के मद्देनजर फिलहाल स्थगित किया गया है लेकिन त्योहार के बाद इसका आयोजन 15 नवम्बर के बाद पुनः शुरू किया जाएगा। उक्त आशय की जानकारी कार्यालय सचिव संजय कुमार सिन्हा ने दी।