Main

Today's Paper

Today's Paper

मां की डांट से नाराज युवक ने फाँसी लगाकर दी जान

Suicide

गाँव से लगभग एक किलोमीटर दूर बम्बा के पास पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

फफूंद । थाना क्षेत्र के गाँव फतेहपुर लख्मी निवासी एक युवक ने रविवार की रात माँ की डाँट से नाराज होकर गाँव से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर बम्बा के पास एक पेड़ पर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली।सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

          थाना क्षेत्र के गाँव फतेहपुर लख्मी निवासी महेश चंद्र कठेरिया का 22 वर्षीय पुत्र श्याम बाबू कठेरिया रविवार रात को देर से घर आया माँ गुलाब देवी ने देर से घर आने का कारण पूंछते हुए डाँटा फटकारा जिससे नाराज होकर श्याम बाबू रविवार की रात लगभग दस बजे घर से बाहर चल दिया । माँ के पूंछने पर उसने शौच क्रिया जाने की बात कही देर तक वापिस न आने पर उसके भाइयों ने गाँव में तलाश किया लेकिन कहीं पता नहीं चला । उसका पिता घर पर नहीं था वह ईंट भट्ठा पर मजदूरी करने गया था। गाँव से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर बम्बा के पास स्थित लालाराम के खेत में खड़े नीम के पेड़ पर अपने अंगोछा से फंदा बनाकर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली।सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने शव को पेड़ से लटकता देखकर मृतक के घर सूचना दी।मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुँचे खबर फैलते ही घटना स्थल पर ग्रामीण इकठ्ठे हो गए।मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था।

मृतक के तीन भाई राघवेन्द्र 28 वर्ष,छोटू17 वर्ष,प्रिंस 13 वर्ष और दो बहनें नीलम 30 वर्ष,रेशमा 29वर्ष है । मृतक मनरेगा में मजदूरी करता था जबकि पिता ईंट भट्ठा पर रहकर ईंट पाथने का काम करता है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

        इस सम्बंध में थानाध्यक्ष आलोक दुबे ने बताया कि मृतक देर से घर आया था जिस पर उसकी माँ ने उसे डांट दिया जिससे नाराज होकर उसने गांव से दूर बम्बा के पास नीम के पेड़ पर अपने अगोंछे से उसने फाँसी लगा ली । शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Share this story