Main

Today's Paper

Today's Paper

14 जून से होगा चालकों, परिचालकों का वैक्सीनेशन 

ghj

बहराइच । सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन) वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि शासन द्वारा 18 से 44 आयु वर्ग के फ्रंटलाइन वर्कर्स ड्राइवर, कन्डक्टर, आटो चालक, ई-रिक्शा चालक का वैक्सीनेशन कार्य एआरटीओ कार्यालय बहराइच में 14 जून 2021 से शुरू किया जायेगा। टीकाकरण सत्र में 45 वर्ष व उससे अधिक आयु के व्यक्तियों का भी टीककरण साथ में किया जायेगा। 

उन्होनें जनपद बहराइच के समस्त बस, ट्रक, आटो, टैम्पो टैक्सी, ई-रिक्शा के चालको, परिचालकों अपेक्षा की है कि एआरटीओ कार्यालय बहराइच में 14 जून 2021 से संचालित होने वाले टीकाकरण सत्र में उपस्थित होकर टीकाकरण अवश्य करवायें। जिससे कोविड-19 जैसी महामारी के संक्रमण से बचा जा सके। 

जिले के 8213 प्रवासी श्रमिकों को मिलेगा भरण-पोषण भत्ता 

बहराइच 10 जून। जिलाधिकारी डाॅ. दिनेश चन्द्र ने बताया कि कोविड-19 से उत्पन्न विषम परिस्थितियों के कारण गरीबों और जरूरतमंदो को तत्काल राहत पहुंचाये जाने के उद्देश्य से प्रदेश में आये प्रवासी श्रमिकों को विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी एक हजार रूपये प्रति परिवार भरण-पोषण भत्ता दिये जाने का शासन द्वारा निर्णय लिया गया है। 

उन्होनें बताया कि शासन द्वारा लिये गये निर्णय केे क्रम में जनपद में 8213 प्रवासी श्रमिक/कामगार चिन्हित किये गये हैं। चिन्हित किये गये 8213 प्रवासी श्रमिक/कामगारों के बैंक खातों में प्रतिवार की दर से एक हजार रूपये की धनराशि भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है। 

Share this story